Priyanka Chopra ने करियर के बारे में किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- कुछ लोगों ने उनके...
Big Reveal: बॉलीवुड की देसी गर्ल ने न केवल देश में बल्कि विदेश में भी खूब नाम कमाया है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करियर से जुड़े इस खुलासे के बारे में जानकर आपको भी जोर का झटका लग सकता है. 
 
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फैली हुई है. प्रियंका चोपड़ा ने 2003 से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर उसके बाद कई हिट फिल्मों में काम किया. अपनी एक्टिंग (Acting) के साथ-साथ एक्ट्रेस कई मुद्दों पर खुलकर बात करने के लिए भी जानी जाती हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ लॉस एंजिल्स में रहती हैं. लेकिन 3 साल के बाद पीसी भारत (India) आई थीं और अपने काम में बिजी हो गईं. इसी दौरान प्रियंका ने रणवीर अल्लाहबादिया, जिसे कई लोग बीयरबाइसेप्स के नाम से भी जानते हैं, के साथ पोडकास्ट द रणवीर शो (The Ranveer Show) में कुछ बातचीत की जिसमें उन्होंने अपने करियर के बारे में भी बात की. 

करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने इस पॉडकास्ट (Podcast) के दौरान बताया कि कैसे कुछ लोग उनके करियर को 'खतरे' में डालने की कोशिश कर रहे थे. पीसी ने ये भी बताया कि लोगों ने उन्हें सिर्फ इसलिए कास्ट नहीं किया क्योंकि वो जो भी कर रही थीं, उसे अच्छी तरह से कर रही थीं. इसी वजह से कुछ लोग उनके काम से दूर भी हो रहे थे. हालांकि प्रियंका (PC) ने किसी का नाम मेंशन नहीं किया है. लोगों को मोटिवेट करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है जो उन्हें रोकता है. 

लोगों को करती रहती हैं मोटिवेट

पीसी ने कहा कि वो बैठकर इंतजार नहीं करतीं. वो उस रात रोई थीं जब कोई मौका (Opportunity) उनसे छीन लिया गया था, लेकिन जल्द ही उससे बाहर निकल जाएंगी. प्रियंका ने कहा कि उस एक व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित (Focus) करें, जो आप पर विश्वास करता है. लाइट पर फोकस करनी चाहिए और थोड़ी सी इंस्पिरेशन ढूंढने की कोशिश करनी चाहिए.