Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को लेकर किया यह बड़ा खुलासा, बोली ऐसी बातें जिन्हे सुन भावुक हो जाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी एक जबरदस्ती एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने अपनी अदाओं और एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया हुआ है। आज वह एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं।
 
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी एक जबरदस्ती एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने अपनी अदाओं और एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया हुआ है। आज वह एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। जिससे हर कोई मिलना चाहता है। वह अपने काम के साथ-साथ इन दिनों अपनी बेटी मालती को भी पूरा वक्त दे रही हैं और अपना  मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। 

आपको बता दे हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ पहला फोटोशूट कराया है। इसी के साथ उन्होंने मां बनने का दर्द भी बयां किया है। उन्होंने बताया कि सेरोगेसी की वजह से उन्हें लोगों के खूब ताने सुनने पड़े हैं।

प्रियंका ने सुने है ऐसे-ऐसे ताने

जानकारी के अनुसार प्रियंका एक साल पहले ही सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया कि मालती के जन्म के बाद उन्हें लोगों ने 'किराए की कोख रखने' जैसे ताने दिए थे। प्रियंका ने कहा कि उनके लिए ये बाते बहुत दर्दनाक हुआ करती थीं।

उन्होंने बताया कि उन्हें कोख किराए पर लेने और रेडी मेड बेबी मिलने जैसे कई तरह के तानों का सामना करना पड़ा था। हालांकि, प्रियंका का कहना है कि उन्हें इस तरह की रिएक्शन्स की पहले से उम्मीद थी।

प्रियंका ने खुद को पहले किया था तैयार 

प्रियंका ने कहा, 'जब लोगों ने मेरे बारे में इस तरह की बातें करनी शुरू की तो मैंने भी अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए खुद को बहुत मजबूत बना लिया।' इस इंटरव्यू में प्रियंका ने सेरोगेसी का रास्ता चुनने को लेकर भी बयान दिया है। 

उन्होंने बताया कि उन्हें काफी मेडिकल कॉम्पलिकेशन्स थे और यह एक जरूर कदम था। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं बहुत आभारी महसूस करती हूं कि मैं उस स्थिति में ऐसा कर पाई।'

2018 में हुई थी प्रियंका-निक की शादी

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी। इसके बाद 2022 में कपल सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बच्ची मालती के माता-पिता बने। अब बेटी के जन्म पर प्रियंका को इस तरह के ताने मिलने के खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया है।