Prabha Ki Diary: वो नौकरानी थी, उसे मालिक से प्‍यार हुआ, शादी हुई, लेकिन उस दिन घर में कोई और भी था
 
Prabha Ki Diary: वो नौकरानी थी, उसे मालिक से प्‍यार हुआ, शादी हुई, लेकिन उस दिन घर में कोई और भी था

ओटीटी की दुनिया में जहां एक से बढ़कर के एक ड्रामा, थ्र‍िलर, रोमांटिक और कॉमेडी वाले वेब सीरीज हैं, वहीं अडल्‍ट वेब सीरीज की भी भरमार है। खासकर हिंदी के दर्शकों के लिए 'ऑल्‍ट बालाजी' से लेकर 'उल्‍लू' ऐप तक पर ऐसे कई सारे अडल्‍ट वेब सीरीज हिंदी में उपलब्‍ध हैं, जिन्‍हें दर्शक खूब देख रहे हैं। Ullu ऐप पर ऐसी ही एक सीरीज है 'प्रभा की डायरी' इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। साल 2020 सीरीज का पहला सीजन आया था, जिसमें कहानी एक खूबसूरत लड़की की थी। वो जो एक बड़े से घर में अपने पति के साथ अकेली रहती है। बड़ा शहर, बड़ा घर, आराम की जिंदगी। उस लड़की की लाइफ में सबकुछ है, लेकिन नहीं है तो पति का प्‍यार। पति अपने काम में इतना व्‍यस्‍त है कि उसके पास अपनी बीवी को प्‍यार करने का भी वक्‍त नहीं है। लेकिन तभी उसकी जिंदगी में एक लड़के की एंट्री की होती है। इसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है।

सीरीज के पहले सीजन में प्रशांत गुप्‍ता और पामेला मंडल लीड रोल में हैं। संजय अमर के डायरेक्‍शन में लिखी इस सीरीज की कहानी एक औरत के सेक्‍शुअल डिजायर की कहानी है। पत्‍नी को अपने पति से प्‍यार नहीं मिलता। वह नाखुश रहती है। शारीरिक प्‍यार की चाहत उसे एक लड़के की ओर खींचती है। यह लड़का एक म्‍यूजिक टीचर है। प्रभा उससे म्‍यूजिक सीख रही होती है। लेकिन साथ ही उसकी चाहत, उसकी भावनाएं अंदर ही अंदर उसे कचोटती हैं। वह खुद को रोकना तो चाहती है, लेकिन रोक नहीं पाती। बंद कमरे के पीछे पति से छप-छिपाकर प्रभा की इच्‍छाएं अपने म्‍यूजिक टीचर के साथ अंगड़ाइयां लेती हैं। लेकिन इसके साथ ही उसकी जिंदगी भी बदल जाती है।


क्‍या शील अपनी पत्‍नी रैना को कभी माफ कर पाएगा? रैना ने उसे धोखा क्‍यों दिया? यह जानने के लिए आप Ullu ऐप पर Prabha Ki Diary सीरीज देख सकते हैं। हां, यह अडल्‍ट वेब सीरीज है, इसलिए बच्‍चों के सामने या परिवार के दूसरे सदस्‍यों के साथ इसे न ही देखें तो बेहतर रहेगा।