फ्लिपकार्ट के खिलाफ सोशल मीडिया पर उतरा लोगों का गुस्सा, सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली टी-शर्ट पर विवाद
 
R

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली टीशर्ट पर है विवाद सुशांत की तस्वीर को डिप्रेशन के साथ जोड़ा गया है सोशल मीडिया पर बॉयकॉट फ्लिपकार्ट ट्रेंड हुआ

कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर लोगों का गुस्सा सोशल माडिया पर जम कर उतर निकल रहा है।

 

वजह है फ्लिपकार्ट पर एक टीशर्ट का विज्ञापन जिस पर बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर बनी है। सुशांत की तस्वीर के साथ इस टीशर्ट पर कुछ ऐसा लिखा है जिसे देखकर सुशांत के फैंन्स भड़क गए और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बॉयकॉट फ्लिपकार्ट ट्रेंड करने लगा।
क्या है पूरा मामला
दरअसल ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर बिकने के लिए रखी गई एक टीशर्ट पर सुशांत की राजपूत की तस्वीर के साथ लिखा था, 'डिप्रेशन डूबने के जैसा है।' इस राउंड नेक तस्वीर पर जैसे ही सुशांत के प्रशंसकों की नजर पड़ी वैसे ही फ्लिपकार्ट की शामत आ गई। सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर तुरंत ही बवाल काट दिया। फैंस ने ई-कामर्स कंपनी को खूब खरी-खोटी सुनाई और कहा कि उनके फेवरेट स्टार डिप्रेशन के मरीज नहीं बल्कि 'बॉलीवुड माफिया' के शिकार हुए। इसके बाद सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट फ्लिपकार्ट' ट्रेंड कर रहा है।
कई लोगों ने फ्लिपकार्ट पर शिकायत दर्ज की और भ्रामक उद्धरण के साथ टी-शर्ट बेचने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के खिलाफ नोटिस भी दिया। एक ट्विटर यूजर ने टिप्पणी की, "मैं एक आम और जिम्मेदार नागरिक के रूप में आज रात (मृतक को बदनाम करने वाली सामग्री को मंजूरी देने के लिए) फ्तिपकॉर्ट को नोटिस दूंगा।" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "फ्लिपकार्ट, आप अपने उत्पाद की मार्केटिंग में एक दिवंगत व्यक्ति को नहीं घसीट सकते। उनके परिवार के सदस्यों के बारे में सोचो। जल्द ही आपको कर्म का फल मिलेगा।"