पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, भारतीय फैंस ने कर दिया ट्रोल
 
फ़िल्टर वाली दीदी

T20 महा मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया से करारी हार झेलनी पड़ी । देखे खेल में किसी की हार होती है तो किसी की जीत हर बार एक ही खिलाड़ी या खिलाड़ियों की टीम नहीं जीत सकते हर खेल के बाद खिलाड़ी अपने खेल को और  बेहतरीन बनाने की कोशिश करता है। 

फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जिन्हें खेल का असली मतलब ही नहीं पता वह भारतीय खिलाड़ियों का मजाक उड़ाए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारतीय खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया जिसके बाद उनकी साजिश उन्हीं पर भारी पड़ गई।

गौरतलब है कि जब भारत पिछला मैच ऑस्ट्रेलिया से 4 विकेट से हार गया जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने ट्वीट किया ' हम सीखेंगे और हम बेहतर होंगे' इसके जवाब में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी  ने रिट्वीट करते हुए कहां अगला मैच पाकिस्तान से भी हार जाना , ताकि आपको और ज्यादा सीखने को मिले।

बस फिर क्या था क्रिकेट की दुनिया के बड़े-बड़े नाम और बड़े बड़े खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम से है तो ऐसे ही इनके फैंस भी बहुत सारे मौजूद हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भले ही टीम इंडिया को ट्रोल करने की कोशिश की हो लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के साइंस में उनका पासा उल्टा कर दिया और अब एक्ट्रेस खुद ट्ट्रोल  हो रही हैं।