इस करवा चौथ पर चाहती है हर कोई करे आपकी तारीफ, पहने ये सिंपल लाल साड़ी
 
saree

Simple Red Saree : सुंदर दिखना हर नारी का सपना होता है । वही हर भारतीय नारी लाल साड़ी बेहत खूबसूरत लगती है और लाल रंग  बहुत शुभ होता है हर शुभ कार्य में इसका उपयोग किया जाता है

करवा चौथ  ( karva chauth ) का व्रत महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। ज्यादातर महिलाएं इस खास मौके पर लाल रंग की साड़ी पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी रेड कलर की साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो इस बार इस सिंपल डिजाइन  को चुनें।

करवा चौथ के दिन अगर आप सिंपल दिखना चाहती हैं तो फ्रिंज साड़ी ही पहनें। इस तरह की साड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है। आप बॉर्डर  ( Border ) पर फूलों या स्टोन वर्क वाली साड़ी डिजाइन भी चुन सकती हैं।

इस डिजाइन में नेट साड़ी बहुत लोकप्रिय है। तो इस करवा चौथ पर आपको लाल रंग की यह साड़ी जरूर पहननी चाहिए। इस तरह की साड़ी के साथ वी-नेक ब्लाउज अच्छा लगेगा। साड़ी के बॉर्डर के साथ मैचिंग चूड़ियां पहनें। गले में चोकर पहनें। सिंपल मेकअप से अपने लुक में चार चांद लगा दें।

बनारसी साड़ियों की बात ही अलग है। इस साड़ी को पहनकर हर महिला बेहद खूबसूरत लगती है। करवा चौथ लाल रंग की बनारसी साड़ी आप भी पहन सकती हैं। बाजार में आपको बनारसी साड़ियों के अलग-अलग डिजाइन मिल जाएंगे।

लेकिन अगर आप सबसे अलग दिखना चाहती हैं, तो चौड़ी बॉर्डर वाली छोटी प्रिंट वाली साड़ी खरीदें। आप इस तरह की साड़ी के साथ सिंपल ब्लाउज पहन सकती हैं। यह आपके लुक को एलिगेंट ( Elegant ) बना देगा। लो बन हेयरस्टाइल करें और बालों में फूल लगाएं। यकीन मानिए आपको इस अवतार में देखकर सबकी निगाहें आप पर ही होंगी.

लाल लहरिया साड़ी डिजाइन साड़ी में लेहरिया डिजाइन बहुत लोकप्रिय हैं। यह साड़ी बहुत ही हल्की है। तो आप इसे आसानी से पहन सकती हैं।

क्या आप भी करवा चौथ ( karva chauth ) पर लाल रंग की साड़ी पहनने की सोच रहे हैं? इसलिए वेवी साड़ी डिजाइन ट्राई करें। अगर आप साड़ी में मॉडर्न लुक पाना चाहती हैं तो इसके साथ वाइट या कोई और कलर का फुल स्लीव टॉप पहन सकती हैं। ढीले बाल और भारी झुमके पहनें। बस मेकअप पर ब्लश लगाएं और बिंदी से अपने लुक को पूरा करें।

रेड फ्लोरल डिजाइनर साड़ियों में फ्लोरल डिजाइन चल रहे हैं। इसलिए बाजार में आपको साड़ी से लेकर स्कर्ट तक के फ्लोरल डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे। करवा चौथ के दिन अगर आप आकर्षक दिखना चाहती हैं तो लाल रंग की फ्लोरल साड़ी पहनें।

लेकिन ध्यान रहे कि प्रिंट ज्यादा बड़ा न हो। क्योंकि इसका असर आपके लुक पर भी पड़ता है। आप कलर कंट्रास्ट भी ट्राई कर सकती हैं। यानी आप साड़ी के साथ बहुरंगी या हरे रंग का ब्लाउज पहन सकती हैं।

Simple Red Saree - इस करवा चौथ पहनें लाल रंग की ये सिंपल साड़ी, हर कोई करेगा आपकी तारीफ