Old Notes Sell: अगर आपके पास है नोट पर इस तरह का सीरियल नंबर है ,तों होगी पैसों की बारिश ! जानिए कैसे
 पैसा एक ऐसी चीज़ है जिससे हम अपने शौक को अच्छे से पूरा कर सकते है। इसलिए तो लोग आज घर पर बैठे बैठे कई सारे जॉब एक साथ कर रहे है। सभी अगर आप भी ठीक ऐसा ही शौक रखते है तो ये खबर आपके लिए है ।
 
अगर आपके पास है नोट पर इस तरह का सीरियल नंबर है ,तों  होगी पैसों की बारिश ! जानिए कैसे 

Old Notes:    पैसा एक ऐसी चीज़ है जिससे हम अपने शौक को अच्छे से पूरा कर सकते है। इसलिए तो लोग आज घर पर बैठे बैठे कई सारे जॉब एक साथ कर रहे है। सभी अगर आप भी ठीक ऐसा ही शौक रखते है तो ये खबर आपके लिए है । क्या आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के पड़े है ? अगर है तो आप इन पैसों को बेच कर करोड़पति बन सकते है । जी हाँ आप घर बैठे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ईबे और क्लिक इंडिया जैसी साइट्स पर इन सिक्को को बेच सकते हैं।

दरअसल आज कल लोग लकी नोट्स की तलाश में जुटे हुए हैं। आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते कि इन नोटों की डिमांड मार्किट में कितनी ज्यादा है। पर आपको ध्यान रखना है कि पुराने नोट पर एक सीरियल नंबर दर्ज़ होना चाहिए। इस सीरियल नंबर के जरिये आप करोड़ो कमा सकते है।

होने चाहिए 786 सीरियल नंबर

दोस्तों आपको बता दें कि यह नंबर आप के नोट में होने पर आपको लाखों रुपए दिला सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे मुसलमानों द्वारा इस नंबर 786 को भाग्यशाली मानते है और वो उस नोट पर ‘786’ छपे हुए नोट के मालिक होने के लिए अच्छी रकम देने को तैयार भी हो जाते हैं। और सिर्फ मुसलमान नहीं बल्कि हर धर्म के लोग इस नंबर को लकी मानते है। हैरानी वाली बात तो ये है कि इसके लिए लोग आपको मुँह मांगी कीमत दे सकते है।

कैसे करें इन इन नोटों को सेल

आप eBay की वेबसाइट और coinbazzar.com वेबसाइट पर बेच सकते है।
आप सबसे पहले इन वेबसाइट पर खुद का अकाउंट बनाए।
अकाउंट को बनाने के बाद आपके पास जो भी पुराने नोट या सिक्के हो उसका फोटो अपलोड करें।
आप अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी रजिस्टर करें।
रजिस्टर करने के बाद इस वेबसाइट पर डीटेल्स दिखने लगेगी।
जिस किसी को भी सिक्का खरीदना होगा वो आपसे कांटेक्ट करेगा।