प्रियंका ही नहीं ये 4 एक्ट्रेस भी देसी छोड़ विदेशी लड़कों की हुई दीवानी,शादी कर बनाया जीवनसाथी

बॉलीवुड के कई सितारे फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई अभिनेत्रियां ऐसी रही हैं जो अपनी लव और शादीशुदा लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. बहुत सी अभिनेत्रियों ने फिल्मी सितारों को डेट किया और उन्हें अपना जीवनसाथी बनाया

 
प्रीति जिंटा

बॉलीवुड के कई सितारे फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई अभिनेत्रियां ऐसी रही हैं जो अपनी लव और शादीशुदा लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. बहुत सी अभिनेत्रियों ने फिल्मी सितारों को डेट किया और उन्हें अपना जीवनसाथी बनाया, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी रही हैं, जिनका दिल देसी हीरो को छोड़ विदेशियों में पर आया है. जी हां, आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने किसी बॉलीवुड अभिनेता से नहीं बल्कि विदेशी से शादी की. 


श्रिया सरन
फिल्म 'दृश्यम' से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री श्रिया सरन ने एक विदेशीको अपना जीवनसाथी बनाया. लम्बी डेटिंग के बाद में श्रिया सरन ने राजस्थान में 2018 में शादी कर ली . 

प्रीति जिंटा
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक प्रीति जिंटा ने भी एक विदेशी जीवनसाथी सुना है. उनके पति का नाम जीन गुडइनफ है. प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी. जीन गुडइनफ अमेरिकी कंपनी में एक अहम पद पर हैं. दोनों की शादी लॉस एंजिल्स में हुई थी. 


प्रियंका चोपड़ा
यह  अदाकारा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में मशहूर अमेरिकन सिंगर और अभिनेता निक जोनस से शादी की थी. इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इंडिया में सात फेरे लिए 

राधिका आप्टे 
दिग्गज और मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे ने साल 2012 में लंदन के  बेस्ड म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. उनकी इस शादी में कुछ खास दोस्त और परिवार को लोग शामिल थे. 

सेलिना जेटली
 सेलिना ने साल 2011 में पीटर हाग से शादी की थी. शादी के एक साल बाद सेलिना जुड़वा बेटों की मां बन गई . जिसमें से एक की मृत्य प्री मैच्योर बर्थ होने के कारण हो गई .