नीता अंबानी के हैअजीबो-गरीब और सबसे महंगे शौक,जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान...
देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे सफल बिजनेसमैन में से एक हैं। लेकिन बात जब उनकी पत्नी नीता अंबानी की आती है तो वह एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। नीता अंबानी को भी है महंगी चीजों का बहुत शौक,
 
Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी के अजीबोगरीब शौक, देखकर आप भी कहेंगे पैसो की बर्बादी

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे सफल बिजनेसमैन में से एक हैं। लेकिन बात जब उनकी पत्नी नीता अंबानी की आती है तो वह एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। नीता अंबानी को भी है महंगी चीजों का बहुत शौक,चाहे वह ज्वैलरी हो, बैग हो या साड़ी।

आज हम आपको नीता अंबानी के महंगे शौक के बारे में बताएंगे।नीता अंबानी की सुबह तीन लाख कप चाय पीने में बीत जाती है। अंबानी हाउस में जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड की एक कप चाय है,की कीमत 3 लाख।

नीता अंबानी दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड के हैंडबैग का इस्तेमाल करती हैं। इसे हमेशा किसी पार्टी या इवेंट में अलग-अलग बैग के साथ देखा जाता है। उनके पर्स संग्रह में चैनल, गोयार्ड और जिमी चू जैसे ब्रांड शामिल हैं।

कीमत 3 से 4 लाख रुपये के बीच है। नीता अंबानी को स्टाइलिश फुटवियर का भी काफी शौक है। नीताजी के पास पेड्रो, गार्सिया, जिमी चू, पेलमोडा, मार्लिन ब्रांड के जूते हैं जिनकी कीमत  5 लाख रु से शुरू।

ऐसा माना जाता है कि वह एक बार सैंडल पहन लेने के बाद उन्हें दोहराती नहीं हैं। नीताजी को वेस्टर्न ड्रेसेज़ के साथ-साथ साड़ियाँ भी बहुत पसंद हैं। एक खास फैमिली फंक्शन में वह बेहद खूबसूरत साड़ी में नजर आईं।

पता चला है कि आकाश अंबानी की सगाई में नीताजी द्वारा पहनी गई साड़ी की कीमत 40 लाख रुपये है। नीताजी साड़ियों के साथ-साथ महंगी ज्वैलरी भी पहनती हैं।

नीता अंबानी को महंगी घड़ियों का भी बहुत शौक है। नीताजी के घड़ी संग्रह में बुलगारी, कार्टियर, राडो, गुच्ची, केल्विन और फॉसिल जैसे ब्रांड शामिल हैं, जिनकी कीमत  1.5 लाख से . 2 लाख के बीच।

नीताजी के पास वाहनों का भी बड़ा भंडार है। हालांकि उनकी पसंदीदा कार मे बैक 62 है। जे मुकेश जी इसे लंदन से लाकर उपहार स्वरूप दिया। इस कार की कीमत करीब 10 करोड़ रुपए है।