New Web Series: पति का नौकरानी से था अफेयर, बीवी गैर मर्द से चला रही थी चक्‍कर, घर में पड़ी लाश ने बिगाड़ा खेल
 
New Web Series: पति का नौकरानी से था अफेयर, बीवी गैर मर्द से चला रही थी चक्‍कर, घर में पड़ी लाश ने बिगाड़ा खेल

पति पुलिस वाला है। पत्‍नी उससे खुश नहीं है। वह पति को ताना मारती रहती है। पति का घर की नौकरानी से अफेयर है। इसी बीच पत्‍नी का भी एक जवान गैर मर्द से चक्‍कर शुरू हो जाता है। फिर एक रात दो घटनाएं होती हैं। नौकरानी कहती है कि वह साहब के बच्‍चे की मां बनने वाली है। वह घर लौटता है और वहां पत्‍नी के साथ उस गैर मर्द को पाता है। एक हत्‍या होती है। अब मियां, बीवी और मर्डर का सीन है।- सस्‍पेंस और थ्र‍िलर के शौकीन हैं तो यह कहानी आपके अंदर रोमांच जगा रही होगी। लेकिन आगे इसमें और भी बहुत कुछ है। यहां इसमें साथ में कॉमेडी का तड़का भी है। जी हां, एमएक्‍स प्‍लेयर की नई सीरीज 'मियां बीवी और मर्डर' का ट्रेलर कुछ ऐसे ही मजेदार ट्विस्‍ट लेकर आया है। 

आश्रम 3' जैसी इंटेन्‍स थ्र‍िलर-ड्रामा के बाद अब एमएक्स प्लेयर ने एक और एंटरटेनिंग सीरी 'मियां, बीवी और मर्डर' की घोषणा की है। इस सीरीज में प्रिया के किरदार में मंजरी फड़नीस हैं और जयेश के रोल में राजीव खंडेलवाल। दोनों मियां और बीवी हैं। सात साल से एक नाकाम शादी में दोनों स्‍ट्रगल कर रहे हैं। लेकिन तभी एक रात उनकी जिंदगी बदल जाती है। अब उन्हें जिंदा रहने के लिए साथ रहना होगा।

धोखेबाज चोर, खतरनाक गैंगस्‍टर्स
Miya Biwi Aur Murder के ट्रेलर में प्रिया और राजेश के मुश्किल सिर्फ घर में पड़ी एक लाश नहीं है। कहानी में ऐसे ट्विस्‍ट्स हैं, जहां लोगों को जहर दिया जा रहा है। गोलियां चल रही हैं। एक के बाद कई लाशों को ठ‍िकाने लगाने का काम हो रहा है। कहानी में धोखेबाज चोर, खतरनाक गैंगस्टर्स, ब्लैकमेल करने वाले पुलिस अधिकारी और वो कामवाली बाई भी है।