मेरी कहानी: मेरी शादी होने वाली है, कैसे पता करु कि मेरी होने वाली पत्नी कुंवारी है ?
 
मेरी कहानी: मेरी शादी होने वाली है, कैसे पता करु कि मेरी होने वाली पत्नी कुंवारी है ?

प्रश्न : मेरी शादी होने वाली है। सगाई के बाद एकांत में हमारे शारीरिक संबंध भी बन चुके हैं। लेकिन मैंने पहली बार जब उसके साथ सेक्स किया था तो उसकी योनि से खून नहीं निकला था। क्या ऐसा होना जरूरी है? मैने सुना है कि कुंवारी लड़की के साथ प्रथम संभोग में खून निकलता है। कहीं उसके किसी और लड़के से तो संबंध नहीं हैं? मेरी शंका का समाधान करें।

उत्तर : यदि लड़की कुंवारी है तो पहली बार संभोग करते समय योनि से रक्तस्राव होना चाहिए, लेकिन यह प्रत्येक मामले में जरूरी नहीं है। यदि खिलाड़ी है, साइकिल चलाती है या अन्य शारीरिक श्रम करती है तो ऐसी स्थिति में योनि की झिल्ली (हाइमेन) फट सकती है। ऐसी स्थिति में पहली बार संभोग के दौरान रक्त नहीं निकलता।

अगर आपकी पार्टनर स्कूल समय से ही शारिरिक गतिविधियों जैसे खेल-कूद या व्यायाम में सक्रिय रही है तो बहुत संभव है कि प्रथम संभोग में योनि से खून न आए। ऐसे में आप अपने मन से यह शंका पूरी तरह से निकाल दें कि उसके किसी अन्य लड़के से शारीरिक संबंध हो सकते हैं। अगर आपकी पार्टनर आपको धोखा देना चाहे तो आजकल बड़ी आसानी से हाइमेन सर्जरी से कौमार्य को दुबारा पाया जा सकता है।

यदि आप एक-दूसरे को प्यार करते हैं तो निश्चित ही आपको विवाह करना चाहिए और सुख से जीवन बिताएं।
किसी ने ठीक ही कहा है 'Human beings are visual beings' जिन लोगों से हम मिलते हैं, उनके शारीरिक हाव-भाव पर ध्यान जाना स्वाभाविक है। लेकिन कभी अपने सोचा है कि जब पुरुष पहली बार किसी महिला से मिलता है तो वह उसकी किन-किन बातों की तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित होता है। जी हां, यह बात सुनने ने जरूर अटपटी लग सकती है लेकिन ऐसा सच है। महिलाओं की तरह पुरुष भी छोटी-छोटी बातों को नोटिस करते हैं।

Amazon sale- सभी के लिए बड़ी बचत- फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, किचन और उपकरणों आदि पर शानदार डील पाएं|
यूं पहली बार लड़की देखने जा रहे लड़के के मन में भी बहुत सी बातें होती हैं लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिनके लिए वह कभी आपसे बात नहीं करते। हालांकि, मन ही मन उन चीजों को नोटिस जरूर करते हैं। आपकी शानदार उपस्थिति के अलावा, आपकी समझदारी, बॉडी लैंग्वेज यहां तक कि कुछ पुरुष आपके बालों को भी नोटिस कर सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको बात बता रहे हैं वो पांच बातें, जो लड़की देखने जा रहा लड़का एक न एक बार जरूर नोटिस करता है। स्टार स्टेटस छोड़ निक ने उठाए थे ससुराल में सिलेंडर, दामाद हो ऐसा तो मां-बाप को नहीं रहती बेटी की चिंता

पहली मीटिंग में क्या करें

* अधिकांश पुरुष उन महिलाओं से दूर भागते हैं जो खुद से बहुत ज्यादा लंबी या छोटी होती हैं। पहली मीटिंग में लड़के ज्यादातर लड़कियों की हाइट पर ध्यान देते हैं। लड़के उन्हीं लड़कियों की तरफ सबसे ज्यादा अट्रैक्ट होते हैं जिनकी लंबाई उनके समान हाइट की हो। हालांकि, इसका मतलब बिल्कुल नहीं है कि लंबी लड़कियों की तरफ लड़के आकर्षित नहीं होते या छोटी हाइट वाली लड़कियां उन्हें नहीं भातीं, लेकिन यह पूरी तरह सभी की पसंद-नापसंद पर निर्भर करता है।

* किसी ने ठीक ही कहा है कि एक खूबसूरत मुस्कान किसी का भी दिल जीत सकती है। जी हां, जो महिलाएं मुस्कुराती हैं, उन्हें काफी आकर्षक माना जाता है। शायद यही एक कारण भी है कि ऐसी महिलाओं से पुरुषों को बात करने में काफी आसानी होती हैं। ऐसे में अगर आपको लड़के वाले देखने आ रहे हैं तो अपनी मुस्कान के साथ पर्सनालिटी का भी ध्यान रखें। ऐसा न हों कि आपने साथ बैठकर लंच किया हो और उसके कुछ अवशेष आपके दांतों के बीच में ही फंसे हुए हों। वरना ऐसे में बात खराब होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।