Mukesh Ambani : मुकेश अंबानी ने नाथद्वारा पहुंच लिया आशीर्वाद, वायरल फोटो में दिख रहे बाबा से है खास कलेक्शन, कौन है ये बाबा
 
ambani

मुकेश अंबानी पहुंचे नाथद्वारा : दरअसल विशाल बाबा श्रीनाथ मंदिर के महंत और मुकेश अंबानी परिवार के तिलकायत महाराज के बेटे है। बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी 5 जी की लॉन्चिंग और रिलांयस इंडस्ट्रीज के नए प्रोजेक्ट के लिए भगवान का आर्शीवाद लेने सोमवार को यहां पहुंचे थे।

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार का राजस्थान से जुड़ाव किसी से छुपा नहीं है। कभी दबे पांव तो कभी प्लान बनाकर वो राजस्थान में सैर करने पहुंच जाते हैं। बीते दिन यानी सोमवार की शाम को भी एक बार फिर मुकेश अंबानी परिवार के साथ राजस्थान पहुंचे। यहां इस दौरान राजसमंद जिले के नाथद्वारा कस्बे में उन्होंने श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

वायरल तस्वीरों में मुकेश अंबानी पुत्र अनंत अंबानी की मंगेतर और उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट और श्रीनाथ मंदिर के विशाल बाबा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग इन विशाल बाबा को जानने में जुटे हैं।

mukesh

​कौन हैं विशाल बाबा

दरअसल विशाल बाबा श्रीनाथ मंदिर के महंत और मुकेश अंबानी परिवार के तिलकायत महाराज के बेटे है। बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी 5 जी की लॉन्चिंग और रिलांयस इंडस्ट्रीज के नए प्रोजेक्ट के लिए भगवान का आर्शीवाद लेने सोमवार को यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अनंत अंबानी के जीवन की सफलता के लिए विशाल बाबा का मार्गदर्शन लिया।

mukesh

पुष्टि मार्ग की ली जानकारी

बताया जा रहा है कि अंबानी परिवार में धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी की श्रीनाथजी में आस्था थी। वे पुष्टि मार्ग को मानने वाले थे। अब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी श्रीनाथजी में काफी आस्था रखते हैं और पीढ़ी दर पीढ़ी अब अनंत अंबानी की आस्था भी इसी ओर बढ़ाई जा रही है।

पुष्टि मार्ग और धर्म पर कैसे चला जाएं, इस बात का मार्गदर्शन लेने के लिए मुकेश अंबानी के बेटे अनंत, अनंत की मंगेतर राधिका मर्चेंट और कंपनी के निदेशक मनोज मोदी के साथ विशाल बाबा के पास पहुंचे थे।

mukesh

​5 जी को लॉन्च नाथद्वारा से ही शुरू करने के लिए कहा

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार अपने नए प्रोजेक्ट 5 जी स्पेक्ट्रम को लॉन्च करने का ऐलान मुकेश अंबानी ने नाथद्वारा से कर दिया है। यहां सबसे पहले 5 जी लॉन्च होगा। इसके बाद पूरे देश में रिलायंस यह सुविधा ग्राहकों को देगी।