मिलिए OTT की हॉट अदाकारा 'सरला भाभी' राजसी वर्मा से, कई वेब सीरीज में पार कर चुकी हैं बोल्डनेस की हद
सरला भाभी के नाम से मशहूर राजसी वर्मा अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं। राजसी वर्मा ने ओटीटी पर 'चरमसुख', 'बायोलॉजी टीचर' और 'पलंगतोड़ डबल धमाका' जैसी वेब सीरीज में काम किया है।
 
मिलिए OTT की हॉट अदाकारा 'सरला भाभी' राजसी वर्मा से, कई वेब सीरीज में पार कर चुकी हैं बोल्डनेस की हद

Rajsi Verma Hot and Bold Photos: ओटीटी की दुनिया ने तमाम छोटे-बड़े एक्‍टर्स को अपना हुनर दिखाने का मौका दिया है। जिन सितारों को फिल्मों में अच्छे मौके नहीं मिले, उन्होंने ओटीटी से नाम कमाया और आज काफी पॉपुलर हो चुके हैं। कई अदाकाराओं ने तो ओटीटी पर बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाया कि आज फैंस उनके दीवाने हैं। इन अदाकाराओं ने बोल्‍डनेस की सीमाएं लांघ दीं। इन्हीं में से एक हैं राजसी वर्मा (Rajsi Verma) जिन्हें सरला भाभी के नाम से जाना जाता है। मुंबई में पैदा हुई और पली-बढ़ी राजसी वर्मा साल 2016 में वह फिल्‍म 'बेइमान लव' में भी नजर आई थीं।

उससे पहले वह 2018 में विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'तंत्र' में भी नजर आई थीं। इसके बाद उनका करियर ओटीटी को समर्पित हो गया। राजसी ने इसके बाद एक से एक हॉट वेबसीरीज में रोल निभाए और बोल्ड इमेज के साथ मशहूर हुईं। राजसी वर्मा ने ओटीटी पर 'चरमसुख', 'बायोलॉजी टीचर' और 'पलंगतोड़ डबल धमाका' जैसी वेब सीरीज में काम किया है। हालांकि जब 2019 में उल्‍लू ऐप पर उनकी वेबसीरीज 'चरमसुख (मॉम एंड डॉटर)' और 'चरमसुख सौतेला प्‍यार' आई तो उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली। 

इन सभी वेबसीरीज में उन्होंने अपनी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज का ऐसा जादू चलाया कि देखने वालों के होश उड़ गए। अब फैंस को उनकी नई वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। राजसी भी अब इस तरह के रोल में रच बस गई हैं और उन्हें इन रोल्स को निभाने में जरा भी परेशानी नहीं होती है। 
 

बता दें कि राजसी स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'दीया और बात हम' (Diya Aur Baati Hum) में काम कर चुकी हैं। राजसी इसके अलावा 'क्राइम पेट्रोल', 'सावधान इंडिया', 'ये हैं मोहब्‍बतें', 'कसम तेरे प्‍यार की', 'सुहानी सी एक लड़की' और 'ऐ जिंदगी' जैसे शोज में छोटे-बड़े रोल कर चुकी हैं। वह रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट दिलकश तस्वीरों से भरा हुआ है।