अनजान शख्स को देखते ही शादीशुदा महिला को हुआ 'प्यार'! फिर...
महिला ने किताब में अपनी अनूठी प्रेम कहानी बताई है. महिला ने दावा किया है कि उसने अपने नए मिले 'प्रेमी' के कारण अपनी 14 साल पुरानी शादी खत्‍म कर ली.
 
 
Amanda Trenfield Author, Amanda Trenfield, When A Soulmate Say Book,  AFFAIRS,  DIVORCE, MARRIAGE, SEX AND RELATIONSHIPS , soul mate, woman break Marriage for soul mate, woman 14 year old break Marriage, Divorce, तलाक

एक महिला की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसका कहना है कि एक अनजान शख्स को देखते ही उसे प्यार हो गया था और इसके कुछ दिनों बाद ही उसने 14 साल पुरानी शादी खत्‍म कर दी. पति को छोड़ दिया. लेकिन फिर उसे झटका लगा. नए प्रेमी ने महिला को रिजेक्ट कर दिया.

महिला का नाम अमांडा ट्रेनफील्‍ड (Amanda Trenfield) है. उन्होंने एक किताब लिखी है- When a Soulmate Says No. किताब का एक हिस्सा वायरल हो गया है. इसके बाद लोग महिला को ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स ने महिला को 'खुद को तबाह करने वाला लापरवाह व्यक्ति' बताया है. 

किताब के मुताबिक, अमांडा ट्रेनफील्‍ड को नया प्रेमी तब मिला, जब वह अपने पति के साथ एक कांफ्रेंस में गई थीं. अमांडा ने बताया अगर वह भूली नहीं हैं तो शख्‍स का नाम जेसन था. 

अमांडा के मुताबिक, वह जेसन को देखते ही उसकी तरफ आकर्षित हो गईं. इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई. जाते-जाते दोनों लोगों ने एक दूसरे को गले लगाया. वहीं अमांडा ट्रेनफील्‍ड ने जेसन के कान में कहा, 'ये अभी खत्‍म नहीं हुआ है, मैं फिर से तुमसे मिलना चाहूंगी.' 

किताब में जेसन के साथ के अनुभव को बेहद रोमांटिक अंदाज में लिखा है. वहीं, उन्‍होंने ये भी बताया कि एक महीने से कम के अंतर में उन्‍होंने अपनी 14 साल पुरानी शादी खत्‍म कर ली.

ट्विटर पर इस किताब का एक हिस्सा वायरल हो गया है. वहीं, कई यूजर्स ने महिला की आलोचना की है. कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि महिला का पूर्व पति भी संभवत: खुश होगा, उसे ऐसा लग रहा होगा कि उसकी जीत हो गई है.