नहीं रुक रहे अपनी हरकतों से महेश भट्ट ,उनके कारनामो के राज खोले उनकी बहु ने
 
नहीं रुक रहे अपनी हरकतों से महेश भट्ट ,उनके कारनामो के राज खोले उनकी बहु ने

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट का जीवन विवादों भरा रहा। महेश को ज्यादातर लोग रंगीन मिजाज का बताते हैं। उनसे जुड़े करीबी लोगों का कहना है कि महेश भट्ट अपने करियर के दौरान बहुत ही रंगीन मिजाज के थे। वह आए दिनों अपनी गर्लफ्रेंड बदलते रहते थे। जानकारी के लिए बता दें कि कई अभिनेत्रियों ने महेश भट्ट द्वारा फिल्म देने के बहाने उनसे की गई गंदी डिमांड का खुलासा किया था।

एक बार तो महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक फोटो शूट कराया था। इस वजह से काफी विवाद हुआ था और उन्होंने विवाद बढ़ने के बाद कहा था अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेती। महेश भट्ट अपनी बहू बेटियों के साथ भी हमेशा गलत करते आए। हाल ही में महेश भट्ट की बहू ने फिल्म निर्माता के काले राज उजागर किए।

अभिनेत्री लवीना लोध ने एक वीडियो शेयर किया। उनका यह वीडियो काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। दरअसल वीडियो में लवीना ने महेश भट्ट के बारे में बताया कि वह उनको धमकी दे रहे थे। इतना ही नहीं महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल पर भी लवीना ने अवैध चीजों की सप्लाई करने का आरोप लगाया। बता दे कि लवीना ने महेश भट्ट के भांजे से शादी की ।

लवीना ने सुमित से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल कर दी है। उनका कहना है कि मेरा पति सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ना जाने कितनी अभिनेत्रियों को अवैध चीजें सप्लाई करता है। वह लड़कियों की भी सप्लाई करता है। मैंने जब उसका फोन चेक किया तो मुझे कई आपत्तिजनक चीजें मिली।

आगे अभिनेत्री ने यह भी बताया कि महेश भट्ट को अपने भांजे के बारे में सब कुछ पता है। वह हिंदी सिनेमा जगत के बहुत बड़े डॉन है और सारी चीजें ऑपरेट करते हैं। लवीना ने तो यह तक भी कह दिया कि अगर आने वाले समय में मुझे या मेरी फैमिली में से किसी सदस्य को कुछ हो जाए तो उसका जिम्मेदार फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल सहगल और मेरे पति सुमित सभरवाल होंगे