Love Story: सास को भगा ले गया जवान दामाद, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 
Love Story: सास को भगा ले गया जवान दामाद, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Love Story:  राजस्थान के सिरोही जिले में परवान चढ़ी 40 साल की सास और 27 वर्षीय दामाद की प्रेम कहानी में नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद दोनों को लेकर नया दावा किया है। 

पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल में सामने आया है कि अपनी सास को लेकर फरार हुआ दामाद पहले से ही उससे प्यार करता था। प्रेमिका के घर में एंट्री लेने के लिए ही उसने उसकी बेटी से शादी की थी। दोनों ने पुलिस को चक्करघनी कर रखा है। उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है । पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

सिरोही जिले के रेवदर उपखंड के अनादरा थाने में दर्ज हुआ प्रेम प्रसंग का यह मामला काफी चर्चित हो रहा है। अनादरा थाना इलाके के सियाकरा गांव का घर जंवाई 1 जनवरी को अपनी सास को लेकर फरार हो गया था। ससुर को जब दामाद की हरकत का पता चली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई और वह पुलिस की शरण में पहुंचा। वहां उसने दामाद नारायण जोगी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। अब पुलिस इस प्रेमी जोड़े को ढूंढने में लगी है. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Love Story: सास को भगा ले गया जवान दामाद, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा 222

दामाद ने अपनी प्रेमिका सास को भगाने से पहले अपने ससुर के साथ शराब पार्टी की थी। ससुर जब शराब के नशे में धुत्त हो गया तो दामाद प्रेमिका सास को लेकर फरार हो गया। ससुर का जब नशा उतारा तो उसे पत्नी और दामाद घर पर नहीं मिले। खोजबीन करने पर पता चला कि दामाद उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया है। दामाद नारायण जोगी के तीन बच्चे हैं।

अनादरा पुलिस के मुताबिक वह पूरी गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है। अपने से 15 साल छोटे दामाद के साथ फरार हुई सास की तीन बेटी और एक बेटा है। उसके चारों बच्चे शादीशुदा हैं। जबकि प्रेमी दामाद के भी तीन बच्चे हैं। आरोपी दामाद सास के साथ ही अपनी एक बच्ची को भी ले गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है।

दामाद 14 दिन पहले अपनी प्रेमिका सास को लेकर फरार हुआ था. इस प्रेमी जोड़े का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह दबिशें दे रही है लेकिन प्रेम के पंछी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आए हैं. 42 साल की सास का लेकर फरार हुए 27 साल के दामाद के तीन बच्चे हैं.