लेस्बियन लड़कियां कर रही थीं डेट, निकली ‘बहनें’
 
लेस्बियन लड़कियां कर रही थीं डेट, निकली ‘बहनें’

दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रही कनाडा की दो लड़कियों को लगता है कि वो आपस में बहनें हैं। क्योंकि उन्हें यह बात पता चली है कि उनकी मांओं से एक ही आदमी से संबंध बनाया था। ऐसे में उन्हें शक है कि वो आपस में सौतेली बहनें हैं। कनफ़र्म करने के लिए अब दोनों गर्ल-फ्रेंड्स ने अपना DNA टेस्ट कराने का फैसला किया है।

एक ही आदमी है दोनों का पिता

एक-दूसरे को डेट कर रहीं गर्ल-फ्रेंड्स कार्ली और मर्सिडीज को कुछ दिन पहले ही पता चला कि उनकी माओं का संबंध एक ही आदमी से था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपनी समस्या को साझा किया है। कार्ली और मर्सिडीज के इस वीडियो को इंटरनेट पर लाखों लोग देख चुके हैं। उनके टिकटॉक अकाउंट पर ही इस वीडियो को 56 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

लोगों ने कहा- चेहरा भी मिलता है

वीडियो पर कमेंट में लोगों ने बताया कि वाकई कार्ली और मर्सिडीज बहनें हो सकती हैं। क्योंकि दोनों का चेहरा एक-दूसरे से काफी मिलता है। कार्ली और मर्सिडीज फिलहाल अपने DNA टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं।

पूछा- अगर बहन निकली तो साथ रह सकती हैं?

अपने वीडियो में कार्ली और मर्सिडीज ने फैंस से यह भी पूछा है कि क्या उनके बहन होने की स्थिति एक-दूसरे को डेट करना ठीक है। इस सवाल पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘ये बिलकुल जायज़ है, आप बहन संयोग से हैं, लेकिन प्यार आपने पसंद से किया है।’