Lava Probuds N11 : मार्केट में मचा रहा है धमाल अब सिर्फ 11 रुपये में खरीदें 42 घंटे चलने वाला नेकबैंड, देखें Lava Probuds N11 पर मिल रहा ऐसा धांसू ऑफर
 
lava

Lava Probuds N11 : 11 रुपये में 42 घंटे का नेकबैंड खरीदें; ऑफ़र कल समाप्त हो रहा है; एमआरपी है ₹2999 लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरफोन की तलाश कर रहे लोगों के लिए लावा का 42 घंटे तक चलने वाला नेकबैंड ईयरफोन सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।

कुछ दिन पहले कंपनी… लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरफोन की तलाश करने वालों के लिए लावा का 42 घंटे का नेकबैंड ईयरफोन सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। कुछ दिन पहले कंपनी ने बजट नेकबैंड Lava Probuds N11 को धमाकेदार ऑफर के साथ लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि ऑफर के तहत इस नेकबैंड को महज 11 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

लेकिन यह खास ऑफर 12 सितंबर तक ही चलेगा। ऐसे में अगर आप भी इन्हें 11 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो मौके का तुरंत फायदा उठाएं। बता दें कि नया प्रोबड्स एन11 नेकबैंड डुअल हॉलस्विच फंक्शन के साथ आता है। है। कंपनी का दावा है कि नेकबैंड एक बार फुल चार्ज करने पर 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। आइए एक नजर डालते हैं लावा प्रोबड्स एन11 वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर।

लावा प्रोबड्स एन11 की कीमत और ऑफर्स
बता दें कि Amazon लिस्टिंग के मुताबिक Lava Probuds N11 की MRP 2,999 रुपये है लेकिन यह पूरे 67% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 999 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन जैसा कि हमने बताया है कि आप इन्हें सिर्फ 11 रुपये में खरीद सकते हैं। हां, इंट्रोडक्टरी ऑफर्स के तहत ग्राहक 10 सितंबर से 12 सितंबर सुबह 11 बजे तक Amazon India से Lava Probuds N11 को महज 11 रुपये में खरीद सकते हैं।

यानी आपके पास इस शानदार ऑफर का फायदा उठाने के लिए सिर्फ कल तक का मौका है। अगर आप यह मौका चूक जाते हैं तो वन टाइम स्पेशल ऑफर के तहत,13 सितंबर से 16 सितंबर तक, यह 999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि परिचयात्मक प्रस्ताव की समाप्ति के बाद, 17 सितंबर से, यह 1,499 रुपये में लावा ई-स्टोर, अमेज़न और कंपनी के 100K+ पैन इंडिया स्टोर पर उपलब्ध होगा।

एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी के अलावा, लावा उन ग्राहकों के लिए दो महीने की एक्सटेंडेड वारंटी और गाना सब्सक्रिप्शन भी दे रही है, जो खरीदारी के 30 दिनों के भीतर पंजीकरण कराते हैं। नेकबैंड ईयरफोन काई ऑरेंज, फायरफ्लाई ग्रीन और पैंथर ब्लैक रंगों में उपलब्ध हैं।

लावा प्रोबड्स N11 . की विशेषताएं
कंपनी का कहना है कि प्रोबड्स एन11 गूगल और सिरी दोनों के साथ कंपैटिबल है और डिवाइस डुअल कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है, जिसकी मदद से दो डिवाइस को एक साथ कनेक्ट करके मल्टीटास्किंग किया जा सकता है। नेकबैंड में 12mm ड्राइवर हैं।

यह डुअल हॉलस्विच फीचर के साथ आता है जो यूजर्स को ईयरबड्स के मैग्नेटिक बैक को अटैच या डिटैच करके म्यूजिक प्ले/पॉज या कॉल्स का जवाब/डिस्कनेक्ट करने की सुविधा देता है।ईयरबड्स भी वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आते हैं। टर्बो लेटेंसी और प्रो गेम मोड भी है, जो 60ms तक कम विलंबता प्रदान करता है। लावा का आगे दावा है कि इयरफ़ोन को IPX6 वाटर-रेसिस्टेंस रेटिंग मिली है।

प्रोबड्स एन11 में एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) की सुविधा है, जो बाहर जाने पर बेहतर सुनने और कॉल करने का अनुभव प्रदान करता है। इयरफ़ोन में 280mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 42 घंटे तक चलती है। यह क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसमें यूजर्स इसे 10 मिनट तक चार्ज कर 13 घंटे तक चला सकते हैं।