Kriti Sanon Angry: ट्रोलर्स पर भड़कीं Kriti Sanon! Adipurush का मजाक उड़ाने वालों को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Adipurush Teaser: आदिपुरुष का टीजर रीलीज होने के बाद ट्रोलर्स ने उसका काफी मजाक उड़ाया था. कृति सेनन ने मीडिया से बात करते समय ट्रोल करने वालों को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा.
 
Kriti Sanon Angry: ट्रोलर्स पर भड़कीं Kriti Sanon! Adipurush का मजाक उड़ाने वालों को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Kriti Sanon On Adipurush Teaser: प्रभास( Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष'(Adipurush) का टीजर रीलीज हो चुका है. इस मूवी में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन माता सीता की भूमिका निभा रहे हैं. 'आदिपुरुष' में रावण के रोल में सैफ अली खान( Saif Ali Khan) नजर आने वाले हैं. जैसे ही फिल्म का टीजर रीलीज हुआ उसके बाद ही इस मूवी के कैरेक्टर्स और वीएफएक्स का मजाक उड़ाया जाने लगा. ये फिल्म 2023 में रीलीज होने वाली थी पर अभी इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में फिल्म के टीजर को ट्रोल करने वाले को मुंहतोड़ जवाब दिया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा था.

जवाब में ये कहा 
ओम राउत(Om Raut) 'आदिपुरुष' को डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म जनवरी 2023 में रीलीज होने वाली थी. ट्रेलर के ट्रोल होने की वजह से अब ये मूवी 16 जून 2023 को रीलीज होगी. मीडिया से बात करते समय एक्ट्रेस ने आदिपुरुष के ट्रोलर्स को जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने कहा की ट्रेलर में सबकुछ नहीं दिखाया जा सकता है. 

एक्ट्रेस भेड़िया के प्रोमेशन में हैं बिजी
कृति सेनन ने कहा कि आदिपुरुष के टीम ने जो बनाया है उसपर उन्हें गर्व है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि ओम राउत जानते हैं कि उन्हें इस फिल्म को कैसे दिखाना है. ये मूवी हमारा इतिहास है और वो इसे दुनिया के सामने रखना चाहते हैं. इस फिल्म में और बहुत कुछ है. पूरी मूवी एक मिनट और 30 सेकेंड के ट्रेलर में नहीं दिखाया जा सकता है. इस समय एक्ट्रेस भेड़िया( Bhediya) के प्रमोशन में बिजी है.