खेसारी लाल यादव का 'नथुनिया' सॉन्ग हो रहा वायरल, चंद दिनों में व्यूज 52 मिलियन के पार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने अभिनय और आवाज के दमपर अपना एक खास मुकाम बनाया है, आज खेसारी लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. यूट्यूब पर पड़ते ही उनके गाने गोली की रफ्तार से वायरल होते हैं.

 
खेसारी लाल यादव का 'नथुनिया' सॉन्ग हो रहा वायरल, चंद दिनों में व्यूज 52 मिलियन के पार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने अभिनय और आवाज के दमपर अपना एक खास मुकाम बनाया है, आज खेसारी लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. यूट्यूब पर पड़ते ही उनके गाने गोली की रफ्तार से वायरल होते हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव के साथ किसी गाने में अगर प्रियंका सिंह की मदमस्त आवाज शामिल हो जाए तो कहना ही क्या. ऐसा ही कुछ इनदोंने के गाने 'नथुनिया' के साथ हो रहा है. रिलीज के चंद हफ्ते के भीतर इस गाने के वीडियो को 52 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज में एक सुपरहिट रोमांटिक भोजपुरी गाना 'नथुनिया' इन दिनों यूट्यूब का तापमान बढ़ा रहा है. दोनों का यह गाना ऐसा है कि पूरी दुनिया इसपर थिरक रही है. गाने के बोल'जब हरमुनिया पे मुनिया के चमकी नथुनिया' ने ऐसा तहलका मचाया है कि दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से ऐसा कहर ढाया है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और अर्शिया अर्शी के बीच रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाला है. 

खेसारी लाल यादव और अर्शिया अर्शी के इस सुपरहिट रोमांटिक भोजपुरी गाना 'नथुनिया' के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत भी कृष्णा बेदर्दी ने हीं दिया है. जबकि इस गाने को कंपोज कन्हैया कुमार यादव ने किया है. इसके वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. जबकि वीडियो को प्रेम बाबू और विक्रम पासवान ने कोरियोग्राफ किया है. 

खेसारी लाल यादव और अर्शिया अर्शी के इस सुपरहिट रोमांटिक भोजपुरी गाना 'नथुनिया' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और यहां इस गाने के वीडियो ने तहलका मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 52,733,821 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं इसे 4 लाख 46 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.