Kajal Raghwani ने बारिश में Khesari Lal के साथ रोमांस करके लगाई आग, Video

काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये गाना उनके करियर के शुरुआती दौर का है. काजल राघवानी ने 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था.

 
Kajal Raghwani ने बारिश में Khesari Lal के साथ रोमांस करके लगाई आग, Video

काजल अपनी सुंदरता के कहर से सबके दिलों में जगह बना चुकी है इनके हुसन के चर्चे लोगो को इनके चारो तरफ से हटने नहीं देते और जब बात रोमांस की हो तो ये सबको अपनी अदाओ पर खूब नचाती है 
वायरल भोजपुरी सॉन्गखेसारी-काजल की केमिस्ट्री

दिन पर दिन लोगों के बीच भोजपुरी गानों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनके गाने लोग हमेशा ही सर्च करते रहते हैं. इन्हीं स्टार्स में से एक खेसारी लाल यादव  भी हैं. खेसारी लाल उन स्टार्स में से हैं, जिनकी फिल्में और गानें हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. जैसे आज कल उनके ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ गाने की काफी चर्चा हो रही है. 

खेसारी लाल का वायरल सॉन्ग 
‘छतरी जल्दी लगावा ना’ गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी पानी में आग लगाती दिखाई दे रही है. दोनों ही स्टार्स पानी में भीगते हुए रोमांस करते दिख रहे हैं.

इनकी केमिस्ट्री देख कर हर दिल का धड़क उठना लाजमी है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये गाना 2017 में रिलीज हुआ था. वहीं अब एक बार फिर ये गाना चर्चा में आ चुका है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को लेकर ये भी कहा जाता रहा है कि ये साथ काम करते-करते प्यार में डूब गये थे. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था. कम उम्र में अपनी खास जगह बनाने वाली काजल, खेसारी लाल समेत रवि किशन, पवन सिंह जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं.