Jane Anjane Mein – 5 फिर से गंदगी परोसा चरमसुख वेब सीरीज़, उर्मिला के खाने में गोलियां मिलाकर उसके साथ से@x करता
 
 5 फिर से गंदगी परोसा चरमसुख वेब सीरीज़, उर्मिला के खाने में गोलियां मिलाकर उसके साथ से@x करता

ऑनलाइन देखें चरमसुख जाने जाने में 5 (भाग 2) उल्लू वेब सीरीज-
चरमसुख जाने अनजाने में 5 भाग 2 का ट्रेलर आज उल्लू ऐप द्वारा जारी किया गया। वेब सीरीज का पार्ट 1 27 मई 2022 को चरमसुख जाने अनजाने में और 3 जून 2022 को पार्ट 2 रिलीज किया जाना था. इसमें जिनी जैज़, ऋतिक यादव और वान्या सिंह मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज चरमसुख जाने अनजाने में एसएसके द्वारा निर्देशित है।

चरमसुख जाने जाने में 5 (भाग 2) कहानी

Ullu App ने हाल ही में अपनी सबसे मशहूर वेब सीरीज ‘जाने जाने में’ के 5वें सीजन का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया है. उल्लू ऐप हर हफ्ते वेब सीरीज रिलीज करता है।

उल्लू वेब सीरीज जेन अंजाने में 5 (भाग 2) की शैलियां फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस हैं। आप इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड्स को उलुलु ऐप पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

वेब सीरीज देखने के लिए आपको Ullu App को सब्सक्राइब करना होगा। यदि आप एक Ullu App सदस्यता खरीदते हैं, तो आप Ullu App पर जारी किसी भी वेब श्रृंखला को देखने में सक्षम होंगे। यह वेब सीरीज बहुत जल्द Ullu App पर रिलीज हुई थी। नीचे आपको इस वेब सीरीज की रिलीज डेट मिल जाएगी।

राज अपनी प्रेमिका के साथ यौन संबंध बनाना चाहता है, लेकिन वह उसे मना कर देती है और उससे संबंध तोड़ लेती है। राज की मौसी उर्मिला (चाची) उससे कहती है कि उसे उससे बेहतर लड़की मिलेगी। राज उर्मिला के प्रति आसक्त है।

एक दिन राज का दोस्त नींद की गोलियां खा लेता है। वह उर्मिला के खाने में गोलियां मिलाकर उसके साथ से@x करता है।

अचानक उर्मिला को पता चलता है कि राज ने अपने खाने में नींद की गोलियां मिला दी हैं। आगे क्या होगा जानने के लिए देखें ullu वेब सीरीज

चरमसुख जाने अंजाने में 5 (भाग 2) Cast
जिनी जाज (उर्मिला चाची)।
ऋतिक यादव (राजेंद्र).
वान्या सिंह (काजल)।
साबिर शेख (मोहित)
चरमसुख जाने अंजाने में 5 (भाग 2) विवरण

नाम: चरमसुख जाने अंजाने में 5 (भाग 2)
Genre: काल्पनिक, नाटक, रोमांस
ओटीटी: उल्लू ऐप
भाषा: हिंदी
रिलीज की तारीख: 3 जून 2022
सत्र 1
एपिसोड की संख्या: 2
एपिसोड रनटाइम: 25 मिनट
निर्देशक: एसएसके