IRCTC: 9,000 रुपये से भी कम में तीन दिन गुजरात घूमने का मौका, गर्मी की छुट्टी में उठाएं फायदा
 
IRCTC: 9,000 रुपये से भी कम में तीन दिन गुजरात घूमने का मौका, गर्मी की छुट्टी में उठाएं फायदा

IRCTC : गर्मी की छुट्टी में अगर आप भी गुजरात घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए यह काम की खबर है। इंडियन रेलवे टूरिज्‍म एंड कैटरिंग कॉर्पोरेशन (IRCTC) के सिर्फ 8,790 रुपये के टूर पैकेज में आप शक्तिपीठ अंबाजी मंदिर के दर्शन कर सकते हैं। साथ ही दुनिया की सबसे ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) और लक्ष्मी विलास पैलेस की यात्रा कर सकते हैं। यहां आपको इस पैकेज के बारे में बता रहे हैं।

IRCTC दे रहा है टूर पैकेज

IRCTC गुजरात का टूर पैकेज लेकर आया है। इस टूर पैकेज का नाम साथ केवड़िया यात्रा – अंबाजी दर्शन वडोदरा (Kevadia Tour With Ahmedabad – Ambaji Darshan Ex Vadodara) है। इस टूर पैकेज में अहमदाबाद और वडोदरा घुमाया जाएगा।

2 रात और 3 दिन का है टूर पैकेज

यह टूर पैकेज बुधवार और शुक्रवार को शुरू होगा। 2 रात और 3 दिन के टूर पैकेज में आपको अहमदाबाद के आसपास का एरिया घूमने का मौका मिलेगा। IRCTC ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है। ट्विट में लिखा है कि अंबाजी मंदिर भारत का एक प्रमुख शक्ति पीठ है। इससे आप दुनिया की सबसे ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, लक्ष्मी विलास पैलेस घूम सकते हैं। इस पैकेज की प्रति व्यक्ति 8790 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा।

क्‍या खास है इस पैकेज में..

IRCTC के इस टूर पैकेज में पर्यटकों को ब्रेकफास्ट और डिनर मलेगा। वडोदरा रेलवे स्टेशन से पर्यटकों को लक्ष्मी विलास पैलेस और बड़ौदा संग्रहालय जैसी जगह घुमाई जाएगी। अहमदाबाद में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी घुमाया जाएगा। अगले दिन अंबाजी मंदिर के दर्शन कराए जाएंगे। तीसरे दिन साबरमती आश्रम, कांकरिया झील और अक्षरधाम मंदिर के दर्शन कराए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए IRCTC की वेबसाइट पर जा सकते हैं।