IND vs NZ: जडेजा की जगह खेलते ही इस खिलाड़ी ने बदले अपने तेवर, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली तूफानी पारी

IND vs NZ 1st Odi: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया के एक ऑलराउंडर ने विस्फोटक पारी खेली. इस खिलाड़ी को जडेजा की गैरमौजूदगी में मौका मिला है. 

 
IND vs NZ: जडेजा की जगह खेलते ही इस खिलाड़ी ने बदले अपने तेवर, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली तूफानी पारी

IND vs NZ Od1st i Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले वनडे में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. वही, टीम के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. जडेजा की जगह इस सीरीज में खेल रहे एक खिलाड़ी ने अपने बल्ले से धमाकेदार पारी खेल सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

जडेजा की गैरमौजूदगी का उठाया फायदा

रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 के बाद से ही चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. जडेजा अब बांग्लादेश दौरे पर भी टीम इंडिया के लिए खेलते दिखाई नहीं देंगे. वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ जडेजा की गैरमौजूदगी में स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अपने तेवर दिखा दिए हैं. उन्होंने फिनिशर का रोल निभाते हुए धमाकेदार पारी खेली. 

न्यूजीलैंड के गेंदबाजों पर पड़े भारी 


ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को 7वें नंबर पर बल्लेबाजी का मौका मिला था. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने इस मौके का फायदा उठाते हुए 16 गेंदों पर 231.25 की स्टाइक रेट से नाबाद 37 रन बनाए. वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी इस पारी में 3 चौके और 3 छक्के भी जड़े. 

टीम इंडिया ने खड़ा किया 307 रनों का टारगेट 

टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए. टीम इंडिया की ओर से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए, शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 72 और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 50 रन की पारी खेली. वहीं न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउदी और लॉकी फर्ग्यूसन ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट हासिल किए.