IAS Tina Dabi: टीना डाबी के बारे में गूगल पर ऐसी चीजें सर्च कर रहे हैं लोग, आप भी जान लीजिए
 टीना डाबी इस समय राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. उन्हें इसी साल यह पद मिला है. उनकी सर्विस लाइफ में ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्हें आईएएस का पद दिया गया है.
 
IAS Tina Dabi: टीना डाबी के बारे में गूगल पर ऐसी चीजें सर्च कर रहे हैं लोग, आप भी जान लीजिए

IAS Tina Dabi Wikipedia: टीना डाबी देश की सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. उनकी सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. वह सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और उसके जरिए लोगों से सवाल भी करती रहती हैं. लोगों के मन में टीना डाबी को लेकर अलग अलग सवाल हैं. जिनका जवाब वो गूगल से जानना चाहते हैं उसी के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं कि गूगल पर टीना डाबी के बारे में लोग सबसे ज्यादा क्या सर्च कर रहे हैं.

टीना डाबी इस समय राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. उन्हें इसी साल यह पद मिला है. उनकी सर्विस लाइफ में ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्हें आईएएस का पद दिया गया है. इससे पहले उन्होंने राजस्थान सरकार के अलग अलग विभागों में काम किया है लेकिन जिला कलेक्टर पहली बार बनी हैं.

IAS Tina Dabi Batch
टीना डाबी ने साल 2016 में यूपीएससी एग्जाम टॉप किया था और IAS अफसर बन गई थीं. आईएएस अफसर बनने के बाद उन्होंने अपने ही बैच के सेकेंड टॉपर अतहर से शादी कर ली थी, लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया. उसके बाद टीना डाबी ने अब राजस्थान के ही आईएएस अधिकारि प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी कर ली है. दोनों ने इसी साल शादी की है.

आईएएस टीना डाबी के बारे में गूगल पर इन सवालों के जवाब ढूंढ रहे हैं लोग
आईएएस टीना डाबी की उम्र कितनी है?
कौन है टीना डाबी?
टीना डाबी के पहले पति का नाम क्या है?
टीना डाबी का धर्म क्या है?
टीना डाबी का पहला पति कौन था?
टीना डाबी का जन्म कब हुआ?
क्या टीना डाबी धूम्रपान करती हैं?