IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी को तोहफे में मिली ऐसी चीज, सातवें आसमान पर है अधिकारी की खुशी

 दोनों बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जैसलमेर जिले में टीना डाबी की कलेक्टर के तौर पर ये पहली पोस्टिंग है.

 
IAS Tina Dabi

Tina Dabi and Riya Dabi: टीना डाबी की बात जब आती है तो लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं. वह कुछ भी नया करती हैं या कुछ शेयर करती हैं तो उनके फैंस के लाइक्स और कमेंट की लाइन लग जाती है. सब अपने अपने तरीके से कमेंट करने लगते हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि टीना डाबी और उनकी बहन रिया डाबी भी इस वीडियो में हैं. 

इस वीडियो के साथ टीना डाबी ने लिखा है कि शानदार गिफ्ट बॉक्स हैं, जिनमें उनकी अद्भुत इको फ्रेंडली अगरबत्ती और की शानदार मिठाईयां हैं. टीना डाबी के नए या पुराने वीडियो आए दिन सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं. इस वीडियो में टीना डाबी के पासे 2 गिफ्ट बॉक्स देखे जा सकते हैं. इसके अलावा टीना डाबी एक लाइट के साथ भी खड़ी नजर आ रही हैं. 

वीडियो में टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी हैं जो कि टीना डाबी को मिठाई खिला रही हैं और दियों के साथ बैठी हैं. टीना डाबी की इस वीडियो को अब तक करीब 2.5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. टीना डाबी देश की सबसे चर्चित आईएएस अफसर में से एक हैं. अकेले इंस्ट्रगाम पर उनके 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं.
 

टीना डाबी 2016 बैच की IAS हैं और भोपाल, मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं. वो साल 2015 की आईएएस टॉपर रह चुकी हैं. टीना की तरह ही उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी आईएएस की एग्जाम में 15वीं रैंक हासिल की है. दोनों बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जैसलमेर जिले में उनकी कलेक्टर के तौर पर ये पहली पोस्टिंग है. इससे पहले उन्होंने राजस्थान सरकार के अलग अलग विभागों में काम किया था, लेकिन एक कलेक्टर के तौर पर उन्हें पहला जिला जैसलमेर मिला है.