होटल में दूसरी औरत के साथ पति मना रहा था रंगरलिया, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ कर दी चप्पल से कुटाई
 
viral news

पति और पत्नी का रिश्ता बहुत अटूट होता है। कहा जाता है कि एक रिश्ते में अगर थोड़ी सी भी कड़वाहट आ जाए तो वह कभी दूर नहीं होती और पति और पत्नी का रिश्ता सच्चाई, भरोसा, प्यार, इज्जत इन सब पर टिका होता है। कोई एक चीज भी अगर रिश्ते से खत्म हो जाए तो रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। इसलिए कहा जाता है कि हमेशा एक दूसरे पर विश्वास करना चाहिए और कभी किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए।‌   क्या कभी आपने ऐसा सोचा है कि कोई पत्नी अपने पति को किसी और महिला के साथ एक कमरे में पकड़ ले तो?  रंगे हाथ पकड़ने के बाद उसे चप्पलों से पीटती हुई नजर आती हैं।

जी हां ऐसी ही एक वीडियो बड़े ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि आगरा के दिल्ली गेट इलाके में स्थित होटल में एक ड्रामा देखने को मिला। बता दें कि पत्नी ने अपने पति को जब दूसरे महिला के साथ उस होटल रूम में रंगे हाथ पकड़ा तो वहीं पर उसे चप्पलों से पीटने लगी जो वीडियो आज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि बंद कमरे के अंदर वह शख्स कोई दूसरी महिला के साथ रोमांस कर रहा था तो एकदम से उसकी पत्नी वहां आ गई और दूसरी महिला के साथ देखने के बाद वह हड़बड़ा सी गई और उसने चप्पल उतार कर उसी कमरे के अंदर अपने पति को पीटना शुरू कर दिया।


बता दें कि यह सब तब शुरू हुआ जब उसकी पत्नी नीलम ने दिनेश पर अवैध संबंध रखने के आरोप लगाए और जब उसकी पत्नी नीलम को पता लगा कि उसका पति दिनेश किसी और महिला के साथ संबंध बना रहा है और उसे भनक लगी तो धीरे-धीरे कर्म के रिश्ते के झगड़े बढ़ने लगे और इसी झगड़ों से परेशान होकर नीलम अपने मायके जाकर रहने लगी। उसी के बाद सोमवार को नीलम को पता चला कि दिनेश उस महिला के साथ दिल्ली गेट के पास एक होटल में है और तभी वह अपने भाई के साथ जाकर होटल पहुंच गई तो देखा कि दिनेश दूसरी महिला के साथ था नीलम को बहुत गुस्सा आया और उसने चप्पल उतार कर दोनों की एक साथ।


 


जैसे ही नीलम उस कमरे में पहुंची तो उसने चप्पल उतारी और अपने पति दिनेश और उस दूसरी महिला को पीटना शुरू कर दिया और उसने वाली वीडियो को उसके भाई ने सारे रिकॉर्ड करें जो आज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि दिनेश अपनी पत्नी से बार-बार माफी मांग रहा है और गणेश कह रहा है कि गलती हो गई दोबारा ऐसा नहीं होगा इस बार माफ कर दो वहीं दूसरी तरफ दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांगती हुई  नजर आ रही है और रोती नजर आ रही है सूत्रों के मुताबिक होटल में यह ड्रामा कई घंटों तक चला। आखिरकार इसकी सूचना पुलिस को दी गई और वहीं पर टीम मौके पर पहुंची और उसके बाद दिनेश और उस दूसरी महिला को थाना ले जाया गया।


नीलम का पुलिस से कहना था कि मेरे पति दिनेश का अवैध संबंधों की वजह से ही झगड़े काफी हो रहे थे और मैं जाकर मायके में रहने लगी। जैसे ही मंगलवार को मुझे यह पता लगा कि यह किसी और लड़की के साथ होटल में है तो मैं वहां पहुंच गई और मैंने इन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। नीलम का कहना था कि पहले तो वह महिला उसे धमकाने लगी की नीलम और उसके भाई को वह झूठे केस में फंसा देगी। जब नीलम ने यह बात सुनी तो उसे बहुत ज्यादा गुस्सा आया और उसने अपने पति दिनेश और वह महिला को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया।