Horse Injection: इस काम के लिए लड़के ने लगवा लिया घोड़े वाला इंजेक्शन, फिर हो गई ऐसी हालत कि...
Indore Boy: इस लड़के को पता भी नहीं था कि घोड़े का इंजेक्शन लेने से क्या नुकसान हो जाएगा. हालांकि यह कहा जा रहा है कि खुद लड़के को भी नहीं पता था कि उसे कौन सा इंजेक्शन दिया गया है. लेकिन आखिरकार उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.
 
 
Horse Injection: इस काम के लिए लड़के ने लगवा लिया घोड़े वाला इंजेक्शन, फिर हो गई ऐसी हालत कि...

Boy Take Horse Injection: शॉर्टकट के चक्कर में कई बार इतना ज्यादा नुकसान हो जाता है जिसका अंदाजा लोगों को नहीं रहता है. हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक लड़के के शरीर में घोड़े का इंजेक्शन लग गया. इसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया. यह सब तब हुआ जब लड़का सिक्स पैक एब्स बनाने के लिए सप्लीमेंट के लिए एक दुकानदार के पास गया हुआ था.

इंजेक्शन लगाने के बाद चेंज!
दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक लड़का जिम जाता था और वह अच्छी बॉडी बनाना चाहता था. किसी की सलाह पर उसने सोचा कि जिम के साथ साथ उसे कुछ प्रोटीन और सप्लीमेंट भी लेने चाहिए. इसके बाद वह एक दुकान पर गया जहां उससे दुकानदार ने दावा किया था कि प्रोटीन पाउडर और इंजेक्शन लगाने के बाद शरीर में चेंज होने लगेगा, दो महीने बाद यह अंतर दिखने लगेगा. 

बिना बताए घोड़े वाला इंजेक्शन लगाया?
इसके बाद इसी दुकानदार ने उसे बिना बताए घोड़े वाला इंजेक्शन लगा दिया. इंजेक्शन लगवाने के कुछ समय बाद ही उसकी तबीयत खराब होने लगी. हालत यह हो गई कि उसके पेट में तेजी से दर्द हुआ और उल्टी दस्त होने लगे. इसके बाद जब वह अस्पताल में डॉक्टर के पास पहुंचा तब जाकर कुछ राहत महसूस हुई. घटना के बाद वह सीधा पुलिस के पास पहुंच गया और पूरी कहानी बताई.


आरोपी हुआ गिरफ्तार!
रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित युवक का नाम जय सिंह और वह विजय नगर में रहता है. उसने दुकानदार का नाम मोहित आहूजा बताया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है कि दुकानदार ने अब तक कितने लोगों को यह इंजेक्शन लगाई है. एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि मामले में दुकानदार के खिलाफ विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.