हरियाणा के पलवल में भीषण सड़क हादसा, पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटी की मौत

तेज़ रफ़्तार पिकअप गाड़ी सड़क किनारे लगी हुई ग्रिलों को तोड़ते हुए आई और बाइक को सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप गाड़ी पलट गई और इस हादसे में पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई. वहीं इस हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया.

 
h

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में एनएच-19 पर गांव बंचारी के समीप एक तेजरफ्तार पिकअप गाड़ी ने सड़क किनारे लगी ग्रिल को तोड़ते हुए सड़क किनारे सवारी के इंतजार में खड़े दंपति व बेटी को सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले में पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि पलवल के गांव बंचारी निवासी मृतक जितेंद्र के भतीजे मुकेश ने बताया कि उसके 34 वर्षीय चाचा जितेंद्र की 27 वर्षीय पत्नी बबली पर एक माह पहले लड़का हुआ था. बच्चे को दादी किरण के पास छोड़कर पति-पत्नी अपनी नौ वर्षीय बेटी तनिष्का के साथ खेतों पर स्थित मंदिर में देवता के पास नहलाने गए थे और वहां से आने के बाद होड़ल किसी काम से जाने के लिए गांव के समीप एनएच-19 पर खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे थे.

आरोपी चालक मौके से फरार
उसी दौरान पीछे से एक तेज़ रफ़्तार पिकअप गाड़ी सड़क किनारे लगी हुई ग्रिलों को तोड़ते हुए आई और उनमे सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप गाड़ी पलट गई और इस हादसे में तीनों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया.