Himesh Reshammiya's love story : अपनी ही सहेली के पति पर दिल हार बैठी यह एक्ट्रेस, तब नहीं मानी हार जब तक टूटा नहीं पहला प्यार, जानिए दिलचस्प लव स्टोरी

 
 अपनी ही सहेली के पति पर दिल हार बैठी यह एक्ट्रेस

प्यार में इंसान सब कुछ भूल जाता है। फिर चाहे वह नाते हो या रिश्ते हो। प्यार में इंसान इतना स्वार्थी हो जाता है कि वह केवल अपने बारे में ही सोचता है। इसके अलावा उसे कोई नज़र नहीं आता। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस की कहानी बताने जा रहे हैं जो अपनी सहेली के पति पर दिल हार बैठी। 

आपको बता दें कि हम यहां बात कर रहे हैं हिमेश रेशमिया और सोनिय की लव स्टोरी बारे। जानकारी के अनुसार हिमेश ने साल 1995 में कोमल से शादी की थी। शदी के बाद से ही हिमेश अपने करियर को लेकर सीरियस हो गए और उसे ठीक करने में लग गए।

 शादी के तीन साल बीत जाने के बाद उन्हें काम मिल गया। उन्होंने सलमान खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में म्यूजिक डायरेक्ट किया। इसके बाद तो उन्हें काम मिलते ही चले गए और वह इनमे दिल लगाकर जुट गए। 

ऐसा माना जाता है कि उसके कुछ साल बाद ही उनके उनकी पत्नी कोमल से रिश्ते बिगड़ने लगे। उनमे आपसी अनबन भी रहने लगी। इसका मुख्य कारण हिमेश की पत्नी कोमल की दोस्त और अभिनेत्री सोनिया कपूर और हिमेश के बीच दोस्ती थी। 

बता दें हिमेश और सोनिया का परिवार एक ही बिल्डिंग में रहते थे। दोनों में गहरी दोस्ती हो गयी जो देखते ही देखते कुछ दिन बाद प्यार में बदल गयी। उसके बाद हिमेश अपनी पत्नी की दोस्त सोनिया को ही डेट करने लगे। हालांकि इसकी खबरें मीडिया में नहीं आईं। 

इसके बाद इन्होने एक होने के लिए शहदी करने का फैसला लिया। इसके साथ ही हिमेश ने अपनी पत्नी को तलाक देने का सोच लिया। आखिरकार दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया। इसके बाद हिमेश ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया से शादी रचा ली। हालांकि तलाक के बाद दिए अपने बयान में कोमल ने कहा था कि ये फैसला दोनों ने कंपेटिबिलिटी के कारण लिया है। उनकी शादी टूटने के पीछे सोनिया का कोई हाथ नहीं है।