शादी होने के बाद भी अंकिता को नहीं मिल पा रहा बिस्तर पर पति का सुख, एक्ट्रेस का छलका दर्द कहा- जब रात में मैं…
 
ankita vicky.jpg

अंकिता लोखेंडे ने आज के समय में छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक हर जगह पहचान बना ली है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती तक हर चीज़ के कायल हैं। पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता इस समय कुछ बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं। साथ ही उन्हें कई पॉपुलर शोज़ में भी देखा जा चुका है। बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की थी। दोनों की शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी। एक्ट्रेस के पति विक्की जैन पेशे से बिजनेस मैन हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी ज्यादा प्यार करते हैं। हाल ही में अंकिता ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है।

बता दें कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कई बार अपनी शादी को लेकर बात करती नज़र आई हैं। साथ ही उन्होंने इस दौरान कई खुलासे भी किये हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने एक खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने अपने और पति विक्की जैन के बीच के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। साथ ही ये भी बताती हैं कि उन्हें जिंदगी में क्या चाहिए और आज के समय में उन्हें कौन-सी बात काफी ज्यादा परेशान कर रही है। एक्ट्रेस का ये खुलासा फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

वायरल खुलासे में अंकिता बताती हैं कि विक्की पहले उनके साथ रहते थे। लेकिन उनका बिजनेस बिलासपुर में है। इसलिए उन्हें अंकिता से दूर बिलासपुर में रहना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि शादी से पहले विक्की उनसे मिलने आते थे और मिलकर चले जाते थे। लेकिन अब शादी के बाद उनका आ पाना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस को अपने पति की बहुत ज्यादा याद आ रहा है, लेकिन वो भी काम के चलते उनसे मिलने नहीं जा सकती। अंकिता ने बताया कि दोनों के लिए लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन शिप मेनटेन करना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है। एक्ट्रेस ने बताया कि दिन में कई बार वो चाहती हैं कि विक्की उनके पास रहें, लेकिन ऐसा नहीं होता।

उन्होंने बताया कि वो अपने काम की ओर काफी ज्यादा डेडिकेटेड हैं। वो अपने काम से प्यार करती हैं। लेकिन काम से छूटने के बाद जब वो अपने घर जाती हैं कि तो वो चाहती हैं कि विक्की उनके साथ समय बिताएं। साथ ही अंकिता ने बोला कि रात को वो विक्की के कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती हैं। अंकिता ने बोला कि वो लाइफ में सबकुछ चाहती हैं। करियर और पार्टनर दोनों उनके लिए एक समान हैं।

विक्की उनकी जिंदगी में सही समय पर आए और उनसे शादी की। एक्ट्रेस ने बोला कि अगर हम सच्चे दिल से कुछ भी चाहते हैं तो वो हमें मिलता है, जैसे उन्हें मिला है। वो अपनी मैरेड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं, लेकिन इस समय उन्हें विक्की की याद सता रही है।