इंजीनियर पति कर रहा था दूसरी शादी, विवाह समारोह में पहुँच गई पहली पत्नी और जानें पूरा मामला
Haryana: पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी रचाने की कोशिश एक इंजीनियर को भारी पड़ गई। हुडा सेक्टर-2 स्थित एक कालोनी में बरात लेकर पहुंचे इंजीनियर की पहली पत्नी ठीक फेरों के वक्त पहुंच गई और हंगामा खड़ा कर दिया।
 
 
palwal-crime,news,state,palwal news, haryana news, second marriage, engineer second marriage, first wife, engineer second marriage, engineer getting second marriage, husband two wife, man two marriage, man two wife, दूसरी शादी, second marriage law,News,National News,Haryana

New Delhi महिला अपने स्वजन के साथ शादी को रुकवाने पहुंची थी। पीड़िता ने डायल 112 पर सूचना देकर पुलिस को भी बुला लिया। फिलहाल काफी देर तक चले हंगामे के बाद विवाह को रुकवा दिया गया।

दिल्ली के माडल टाउन की रहने वाली पीड़िता प्रीति ने बताया कि 12 मार्च, 2020 को उनका विवाह फरीदाबाद के फतेहपुर बिल्लौच निवासी रोहित कुमार से आर्य समाज मंदिर में हुआ था। इसके बाद उन दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की थी। रोहित कुमार सिविल इंजीनियर है।

विवाह के बाद वह एक महीने अपने पति के साथ रहीं। उन्होंने बताया कि उनके सास-ससुर उन्हें पसंद नहीं करते थे और प्रताड़ित करते थे। इस कारण उनका पति उन्हें बहाने से मायके छोड़ गया और दोबारा वापस लेने नहीं आया।

फिर उन्हें पता चला कि उनका पति नौ मई, 2022 को पलवल में एक युवती के साथ दोबारा विवाह कर रहा है। सूचना पाकर वह विवाह रुकवाने पहुंची। इस दौरान पति रोहित के मामा ने उन्हें धमकी भी दी।

भवन कुंड चौकी के प्रभारी जमील ने बताया कि उन्हें 112 डायल पर एक युवक के दूसरी शादी करने की शिकायत मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। शिकायत आने पर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।