Disha patani से कम खूबसूरत नहीं बड़ी बहन, आर्मी बैकग्राउंड से है खास कनेक्शन
 
Disha patani से कम खूबसूरत नहीं बड़ी बहन, आर्मी बैकग्राउंड से है खास कनेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी जितनी एम्बिशियस हैं उतनी फैमिली ओरिएंटेड भी हैं. लेकिन आज उनके बर्थ-डे पर हम आपको दिशा नहीं बल्कि उनकी फैमिली, खासकर उनकी बहन खुशबू के बारे में बताएंगे. खुशबू पाटनी कौन है और दिशा के साथ वो भी अपनी एक फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं. 

खुशबू पाटनी

पाटनी परिवार यूपी के बरेली से बिलॉन्ग करता है, उनके पापा जगदीश सिंह पाटनी डीएसपी हैं. पुलिसिया माहौल में पली-बढ़ीं दिशा शुरु से एक्टिंग में रूचि‍ रखती थीं. वहीं छोटा भाई अभी स्कूल में पढ़ रहा है. खुशबू पाटनी दिशा की बड़ी बहन हैं. 

खुशबू पाटनी

खुशबू पाटनी 29 साल की हैं और आर्मी ऑफिशियल हैं. खुशबू आर्मी में लेफ्टीनेंट के तौर पर कार्यरत हैं. और देश की सेवा करने को अपना कर्तव्य समझती हैं. दिशा ने कुछ समय पहले एक स्टोरी भी पोस्ट की थी जिसमें खुशबू आर्मी ऑफिशियल की यूनिफॉर्म में दिख रही थीं. 

खुशबू पाटनी

दिशा अकसर ही इंटरव्यू में अपनी बहन के बारे में बात करती दिखाई देती हैं. वो अपनी बहन को अपना आइडल मानती हैं. दिशा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी पर खुशबू की कई तस्वीरें शेयर कर बताया है कि वो अपनी बहन पर कितना प्राउड फील करती हैं. 

खुशबू पाटनी

तीनो भाई-बहन में बेहद प्यार है. अकसर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दिशा की बहन खुशबू एक फिटनेस फ्रीक भी हैं. शुरु से ही वो अपने पिता से इंस्पायर थीं और देश की सेवा करना चाहती थीं. इसलिए हमेशा ही अपनी हेल्थ का ध्यान रखना उन्हें पसंद है. 

खुशबू पाटनी

दिशा पाटनी और खुशबू पाटनी अकसर ही सोशल मीडिया पर सिस्टर गोल्स देते दिख जाते हैं. हमेशा ही खुशबू दिशा के बचपन की तस्वीरो को शेयर किया करती थीं, वहीं दिशा अपनी बड़ी बहन की ट्रनिंग की फोटोज् को पोस्ट करती दिख जाती हैं. 

खुशबू पाटनी

आपको बता दें कि हाल ही में खुशबू ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डी-एक्टीवेट कर दिया है. हाल ही में उनका गोवा में किया एक डांस वीडियो वायरल हो गया था. माना जा रहा है कि देश की सेवा में समर्पित खुशबू को अपनी प्राइवेसी का भी उतना ही ख्याल है, इसी वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ा.

खुशबू पाटनी

बचपन की तस्वीरों में भी दोनों बहने बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. ये तस्वीर दिशा ने शेयर की थी. दिशा और खुशबू दोनों अपनी-अपनी फील्ड में चमकता सितारा मानी जाती हैं.