Drishyam 2 Box Office: 5वें दिन अजय की फिल्म ने मचाया तहलका, इतने करोड़ पहुंचा कलेक्शन
Drishyam 2 Collection: बॉक्स ऑफिस ट्रेंड हमेशा ये दिखाता है कि फिल्म पांचवें दिन धीमी पड़ जाती है, लेकिन दृश्यम 2 के साथ ऐसा नहीं हुआ है.
 
 
Drishyam 2 Box Office: 5वें दिन अजय की फिल्म ने मचाया तहलका, इतने करोड़ पहुंचा कलेक्शन

Drishyam 2 Box Office Day 5: अजय देवगन (Ajay devgn) की फिल्म दृश्यम 2 बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. कोरोना काल के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्मों को दर्शकों के लिए तरसना पड़ रहा था, लेकिन इस फिल्म के लिए लोग लगातार थिएटर तक जा रहे हैं.


फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के ज़रिए फिल्म की कमाई के ताज़ा आंकड़े जारी किए हैं. फिल्म ने पांचवें दिन भी कमाई की रफ्तार जारी रखी है. इसने मंगलवार को सब को हैरान करते हुए 10.48 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है. कमाई के इन आंकड़ों से साफ है कि अच्छी कहानी और दमदार प्रेजेंटेशन लोगों को सिनेमाघरों तक खींच ही लाती है.

किस दिन कितनी कमाई हुई?
शुक्रवार- 15.38 करोड़ रुपये
शनिवार- 21.59 करोड़ रुपये
रविवार- 27.17 करोड़ रुपये
सोमवार- 11.87 करोड़ रुपये
मंगलवार- 10.48 करोड़ रुपये
Drishyam 2 Total Collection 86.49 Crores (पांच दिनों में कुल कमाई 86.49 करोड़ रुपये)

बॉक्स ऑफिस ट्रेंड हमेशा ये दिखाता है कि फिल्म पांचवें दिन धीमी पड़ जाती है, लेकिन दृश्यम 2 के साथ ऐसा नहीं हुआ है. फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है. ऐसे में साफ है कि अगले दो दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है. फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ फिल्म में श्रीया सरन, अक्षय खन्ना, तब्बू, रजत कपूर, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव जैसे कलातार दिखाई दिए हैं. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की समीक्षकों ने खूब तारीफ की है.

नेशनल चेंस में कैसा रहा प्रदर्शन?
पीवीआर और आइनॉक्स जैसे नेशनल चेंस में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसने पांचवें दिन भी बड़े शहरों में अच्छा कारोबार किया है. फिल्म ने मंगलवार को पीवीआर में 2.32 करोड़, आइनॉक्स में 1.95 करोड़ और सिनेपोलिस में 99.75 लाख रुपये का बिज़नेस किया. इस तरह फिल्म ने पांचवें दिन नेशनल चेंस से 5.27 करोड़ रुपये की कमाई कर ली. इससे पहले चौथे दिन इसने नेशनल चेंस से 5.93 करोड़ का बिज़नेस किया था.