Disha Salian Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की Ex मैनेजर दिशा सालियान की कैसे हुई थी मौत, CBI जांच में खुला राज

Sushant Singh Rajput Ex-Manager Disha Salian Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अपनी जांच में खुलासा किया है कि यह एक दुर्घटना थी.

 
Disha Salian Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की Ex मैनेजर दिशा सालियान की कैसे हुई थी मौत, CBI जांच में खुला राज

Disha Salian Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Sushant Singh Rajput Ex-Manager Disha Salian) की मौत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अपनी जांच के बाद निष्कर्ष निकाला है कि उनकी मौत एक दुर्घटना थी. जांच के बाद सीबीआई ने खुलासा किया है कि टैलेंट मैनेजर दिशा सालियान की मौत नशे के दौरान संतुलन खोने के कारण छत से गिरकर हुई थी.

जून 2020 में 12वीं मंजिल से गिरने के बाद हुई थी मौत

बता दें कि एक्ट्रेस, मॉडल और टैलेंट मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत जून 2020 में मुंबई के मलाड स्थित फ्लैट की 12वीं मंजिल से गिरने के बाद हुई थी. दिशा की मौत के बाद तमाम तरह के कयास लगाए गए थे और हत्या ((Disha Salian Murder) की आशंका जताई गई थी. हालांकि, पुलिस ने जांच के बाद यह मामला यह कहकर बंद कर दिया था कि दिशा की मौत फ्लैट से गिरने की वजह से हुई थी और यह सुसाइड ही है.

सीबीआई ने अलग से दर्ज नहीं किया था केस


दिशा सालियान की मौत मामले (Disha Salian Death Case) में सीबीआई (CBI) ने अलग से मामला दर्ज नहीं किया था. सीबीआई ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच के दौरान ही दिशा की मौत मामले की भी जांच की, क्योंकि दोनों की मौत कुछ दिनों के अंतर पर हुई थी और दोनों के बीच कनेक्शन की बात कही गई थी.

नशे के बाद संतुलन बिगड़ने से छत से गिर गई थीं दिशा

सीबीआई (CBI) जांच में खुलासा हुआ कि मौत के दिन दिशा सालियान (Disha Salian) शराब के नशे में थीं और संतुलन बिगड़ने के कारण छत से गिर गई थीं. इसके बाद यह साफ हो गया है कि दिशा की मौत का सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से कोई कनेक्शन नहीं है. बता दें कि दिशा 8-9 जून की रात को फ्लैट से गिर गई थीं, जबकि सुशांत सिंह राजपूत ((Sushant Singh Rajput) 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी के फंदे से लटके पाए गए थे.