Dipika Kakar Latest Video: Dipika Kakar को शख्स ने गिरने से बचाया, एक्ट्रेस को आया गुस्सा, वीडियो देख भड़के लोग

 एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स उन्हें गिरने से बचाता है और एक्ट्रेस उसी पर भड़की जाती हैं. इस वीडियो को लेकर दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है.

 
Dipika Kakar

Dipika Kakar Latest Video: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं है. बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) विनर दीपिका कक्कड़ उन चुनिंदा टीवी एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो दमदार अदाकारी के लिए काफी जानी जाती हैं. इस बीच ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका को एक शख्स गिरने से बचाता है, लेकिन दीपिका उल्टा ही उसी व्यक्ति पर गुस्सा करने लगती हैं. ऐसे में दीपिका कक्कड़ के इस वीडियो को देख कर यूजर्स एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं. 


जिसने की मदद उसी शख्स पर गुस्सा हुईं दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ हाल ही में दादासाहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड में शामिल हुईं थीं. इस दौरान उनके पति और एक्टर शोएब इब्राहिम भी एक्ट्रेस के साथ मौजूद रहे. इस इवेंट के बाद बाहर जाते वक्त दीपिका कक्कड़ लड़खड़ा जाती हैं, जिसे देख कर मौके पर मौजूद एक शख्स उन्हें संभालने की कोशिश करता है, लेकिन दीपिका उस शख्स से इशारा कर के ये साफ कहती हैं कि उन्हें छूए नहीं और गु्स्सा करती नजर आती हैं. दीपिका कक्कड़ के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की जा रही है. दीपिका का ये व्यवहार नेटिजंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और वे एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 


लोगों ने लगाई दीपिका की क्लास

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर्स ने लिखा है कि- ब्लॉग में तो इतना अच्छा बनने की कोशिश करती हो मैडम और कोई रियल में मदद करने की कोशिश करता है तो उसे आंखें दिखाती हो, इतना घमंड अच्छा नहीं होता है. एक अन्य यूजर ने दीपिका पर भड़ास निकालते हुए लिखा है कि- इस तरह से तुम्हारा व्यवहार बिल्कुल भी अच्छा नहीं है दीपिका, आपको शर्म आनी चाहिए कोई शख्स आपकी मदद कर रहा है और आप उसी पर गुस्सा कर रही हो. इस तरह से तमाम यूजर्स दीपिका कक्कड़ को ट्रोल कर रहे हैं.