Xiaomi Electric Scooter 4 Pro को खरीदने की मची होड़, फीचर्स और भीड़ देख Hero, Ola पीटने लगे सिर
चीनी कंपनी Xiaomi अपने मोबाइल फोन टीवी से लेकर तमाम तरह से गेजेट्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स Xiaomi के गैजेट्स का बेसेब्री से इंतजार करते रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है Xiaomi ओटो में भी अपने फीचर्स के झंडे गाड़ रही है।
 
Xiaomi Electric Scooter 4 Pro

Xiaomi Electric Scooter 4 Pro: चीनी कंपनी Xiaomi अपने मोबाइल फोन टीवी से लेकर तमाम तरह से गेजेट्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स Xiaomi के गैजेट्स का बेसेब्री से इंतजार करते रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है Xiaomi ओटो में भी अपने फीचर्स के झंडे गाड़ रही है। Xiaomi Electric Scooter 4 Pro  इन दिनों राइडर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। Xiaomi Electric Scooter 4 Pro के फीचर्स और कम कीमत ने ग्राहकों का दिल जीत लिया है। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो Xiaomi Electric Scooter 4 Pro  स्कूटर्स आपे लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। Xiaomi के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Segway-Ninebot द्वारा बनाया गया है। चलिए आपको Xiaomi Electric Scooter 4 Pro की कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Xiaomi Electric Scooter 4 Pro के फीचर्स

रेंज    सिंगल चार्ज में 45 km की रेंज देगा और इसकी टॉप स्पीड 25 km/hr होगी।
मोटर     700W का आउटपुट जनरेट 
स्पीड    25 किमी/घंटा की टॉप स्पीड 
बैटरी    350W है और यह 474Wh (12,400 mAh) क्षमता के बैटरी है।
डिजाइन    16.5 किलोग्राम है और डाइमेंशन 1,198 x 484 x 1,240 mm
वजन उठाने की क्षमता    120 किलोग्राम वजन उठाने में सक्षम
ब्रेक    डबल-एक्शन डिस्क ब्रेक
टायर    सेल्फ-रिपेयरिंग कोटिंग के साथ 10-इंच के सेल्फ-सीलिंग टायर
कीमत     66,000 रुपये

Xiaomi Electric Scooter 4 Pro क्यों है खास?

Xiaomi Electric Scooter 4 Pro को जून में लॉन्च किया गया था। तभी से ग्राहकों में इस स्कूटर को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं ये आपके लिए अब तक का सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। Xiaomi Electric Scooter 4 Pro की सेल में काफी बढ़ोतरी देखी जा रही है। इसके साथ ही ये Hero, Ola को भयंकर टक्कर दे रहा है।