Columbia Judge: सुनवाई के दौरान बिस्तर पर थीं जज, फिर अचानक इस हालत में हो गई LIVE

Live Hearing: कोलंबिया में एक सुनवाई की शुरुआत में तो महिला जज का वीडियो बंद दिख रहा था लेकिन कुछ ही देर में अचानक उनका वीडियो ऑन हो गया. सब लोग यह देखकर हैरान थे क्यों महिला जज बहुत ही आपत्तिजनक हालत में थी. इस दौरान इस महिला जज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

 
 सुनवाई के दौरान बिस्तर पर थीं जज, फिर अचानक इस हालत में हो गई LIVE

Female Judge On Bed Was Naked: कोरोना काल के बाद कई चीजें हमेशा के लिए बदल गईं और अब लोग अपनी सुविधा के हिसाब से दफ्तर का काम ऑनलाइन करने लगे. इसी कड़ी में कोर्ट का भी काम कई जज ऑनलाइन ही करने लगे. हाल ही में कोलंबिया में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई जहां एक मामले की सुनवाई के दौरान महिला जज ही आपत्तिजनक अवस्था में पाई गईं.


जूम पर मामले की सुनवाई
दरअसल, यह घटना कोलंबिया के एक शहर की है. यहां एक कोर्ट में किसी मामले को लेकर सुनवाई चल रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला जज का नाम विवियन पोलानिया है. यह घटना तब सामने आई जब जूम वीडियो कॉल पर एक आपराधिक मामले की सुनवाई चल रही थी. सुनवाई के दौरान कुछ देर तक को जज का कैमरा बंद था लेकिन कुछ ही देर में कैमरा ऑन होने पर वह बिस्तर पर लेटी दिखाई दीं. 

लगभग हाफ नेकेड हालत में!
इतना ही नहीं इस दौरान वह सिगरेट भी पी रही थीं. जैसे ही उन्होंने पाया कि उनका वीडियो ऑन हो गया है वह चौंक कर उठीं और उन्होंने अपना कैमरा बंद किया. लेकिन तब तक हड़कंप मच चुका था. इस दौरान वह लगभग हाफ नेकेड हालत में थीं. जज का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर घटना के सामने आते ही महिला जज पर कार्रवाई काआदेश दिया गया.

जज को सस्पेंड कर दिया गया
न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला जज को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया और उनके खिलाफ एक जांच भी बैठा दी गई. यह भी रिपोर्ट में बताया गया कि महिला जज पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं. हालांकि इस बार मामला इतना आपत्तिजनक ओह गया कि उन्हें सस्पेंड कर दिया गया.