छोटे breast को बड़ा दिखाने के लिए सही ब्रा खरीदें ऐसे!
 
ई

ई

Bra For Small Breast Hindi

अगर आपके ब्रेस्ट छोटे हैं, तो आपको ब्रा खरीदने और पहनने में बहुत सारे मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। तो अगर आपको भी अपने लिए सही ब्रा ढूंढने में दिक्कत हो रही है तो ब्रा फिटिंग एक्सपर्ट कनिका गिरधर, दिल्ली से दे रही हैं आपको कुछ टिप्स।

 य

Wear-fitted-bras Hindi

फिट ब्रा पहने: आपके ब्रेस्ट्स को फर्म दिखाने के लिए सही फिटिंग वाली ब्रा पहनना कितना ज़रूरी है इसके बारे में जितना कहा जाए उतना कम है। अगर आपको लगता है कि शायद आपके लिए 32 ए साइज की ब्रा सही होगी, तो आपको 30 सी भी हो सकती है। इस मुश्किल से बचने के लिए आपको हर 6 महीने में ब्रा फिटिंग चेक करानी चाहिए।

 ई

Wear-lace-for-a-better-fit Hindi

अच्छी फिटिंग के लिए लेस ब्रा पहनें- लेस जैसे कुछ मटेरियल्स की फिटिंग सिंथेटिक और स्ट्रेचेबल कपड़ों से भी अच्छी होती है। इसलिए लेसवाली ब्रा पहनें, इसकी फिटिंग अधिक चुस्त होती है और आपको सिंथेटिक कपड़े से अधिक सपोर्ट मिलता है।

 ई

The-bra-cups-should-contain-your-breasts Hindi

ब्रा कप की कवरेज अच्छी होनी चाहिए- अगर आप अंडरवायर ब्रा पहनती हैं, तो यह आपकी रिब केज के सामने होनी चाहिए और पूरे ब्रेस्ट को कवर करनी चाहिए। कप ऐसा हो जिसका कपड़ा अगल-बगल इकट्ठा न हो और पूरे ब्रेस्ट को कवरेज मिले।

 ई

Go-up-a-cup-size Hindi

थोड़ा-सा बड़ा कप साइज चुनें- फिटिंग की सही तरीके से जांच कर लें। देखें कि ब्रा आराम से फिट हो रही है या नहीं। यदि आप एक पैडेड ब्रा खरीद रहे हैं तो आप एक साइज बड़ा कप ले सकती हैं।

 ई

Never-go-strapless Hindi

कभी भी स्ट्रैप्लेस ब्रा न पहनें- यदि आप एक स्ट्रैप्लेस ब्रा खरीद रही हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह ठीक से फिट बैठती है। बैंड के चारों ओर लगी सिलिकॉन स्ट्रिप्स आपको उस अतिरिक्त फिट प्रदान कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप स्ट्रिप्स नहीं लेती हैं, तो आपको कई असुविधाएं का सामना करना पड़ सकता है।

 ई

Wear-side-boning-bras-for-support Hindi

शेप के लिए साइड बोनिंग ब्रा पहनें- बगल में बोनिंग वाली ब्रा ब्रेस्ट को ऊपर उठाते हुए बीच में एक अच्छा आकार देने में मदद कर सकती है। साइड बेन्सिंग आपके ब्रेस्ट को अतिरिक्त सपोर्ट प्रदान करती हैं।

 ई

Wear-T-back-bras-to-avoid-slipping-straps Hindi

स्ट्रैप्स को फिसलने से बचाने के लिए टी-बैक ब्रा पहनें- और अगर आपके कंधें संकीर्ण हैं, तो हो सकता है कि आपके बेल्ट्स फिसलने लगें, क्योंकि स्ट्रैप आपके कंधो पर टिक नहीं पाएंगे। टी-बैक ब्रा पहनने की कोशिश करें क्योंकि इससे न केवल फिसलन को कम किया जा सकेगा बल्कि अच्छा सपोर्ट भी मिलेगा।

 8

Wear-demi-cup-bras-to-enhance-cleavage Hindi

क्लिवेज के लिए डेमी कप ब्रा खरीदें- जी हां, पुश-अप ब्रा आपके क्लीवेज को बेहतर बना सकती हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाओं के लिए नहीं बनाए जाती। आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है डेमी कप ब्रा वह भी बिना पैडिंग वाली। डेमी कप आपके ब्रेस्ट के निचले हिस्से को कवर करती हैं और अपने ब्रेस्ट को ऊपर की तरफ ले जाने के लिए कप को झुकाती हैं।