बड़ी उम्र की महिलाओं और भाभियों पर लड़के हो जाते है लट्टू, दिलचस्प है पीछे का कारण
 
boy like women

सबकी अपनी एक पसंद होती हैं जिसके आगे सब फीका लगता है , अब उसमे उम्र, हाइट, वेट इन सबकी कोई जगह नही बच जाती । इसका जीता जागता उदाहरण है मलाइका अरोड़ा, सुस्मिता सेन जिन्होंने  जमाने की सारी मर्यादा पार कर अपने  से छोटे लडको को डेट कर रही है ।

आपको एक बात को जानकर हैरानी होगी की एक सर्वे के मुताबिक, भारतीय पुरुषों को ज्यादातर अपने से बड़ी उम्र की औरते पसंद आती है । यह बात कई रिसर्च में साबित हो चुकी है लोग इस बात को माने या ना माने कई जाने-माने अडल्ट वेबसाइट भी भौजी, भाभी या फिर भौजाई जैसे शब्दों के सहारे अपनी जेबें भर रहे हैं।

भाभी जी घर पर है जैसे नाम के सीरियल टीवी जगत में अपनी एक अलग धाक जमाए बैठे हुए हैं इसमें खुलेआम यह दिखाया जा रहा है कि कैसे पुरुष अपनी ही पड़ोसन पर चांस मार सकता है। Today.com के एक सर्वे के अनुसार जब लड़का और पुरुषों से पूछा गया की बड़ी उम्र की शादीशुदा महिलाएं चाहती हैं

 

तो कई तरह के जवाब सामने आए कई का तो मानना था कि भाभी टाइप की महिलाओं में स्टोर की सही अंडरस्टैंडिंग कॉन्फिडेंस लेवल और फाइनेंशली स्टेबिलिटी समेत निजी पलों का सेटिस्फेक्शन आदि होता है ऐसी महिलाओं को डेट करना काफी बेहतर होता है और इससे उन लड़कों का सेल्फ कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है. इसलिए काम उम्र के लड़को को पाने से बढ़ी उम्र की महिलाये पसदं आती है  .