Bollywood Actress : बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह अभिनेत्रियां पति के रहते किसी और से चला बैठी अफेयर, फिर किये ऐसे काम जिन्हे जान चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनेक जानी मानी हस्तियां जो अक्सर कभी अपने ग्लैमरस की वजह से तो कभी अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती है। कई एक्ट्रेस की तो पर्सनल से प्रोफेशनल लाइफ हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है।
 
Bollywood Actress : बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह अभिनेत्रियां पति के रहते किसी और से चला बैठी अफेयर, फिर किये ऐसे काम जिन्हे जान चौंक जाएंगे आप 

Affair of Bollywood Actress :  बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनेक जानी मानी हस्तियां जो अक्सर कभी अपने ग्लैमरस की वजह से तो कभी अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती है। कई एक्ट्रेस की तो पर्सनल से प्रोफेशनल लाइफ हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। आज हम आपको ऐसी कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अक्सर कभी अपने पति से तलाक को लेकर और कभी अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पति के होते हुए भी गैर मर्दों के साथ इश्क फरमाती  हैं। जिसकी वजह से उनकी लाइफ में उथल पुथल रहती है। 


ब्यूटी क़्वीन मलाइका अरोड़ा 
फिटनेस की यदि बात की जाये मलाइका अरोड़ा का कोई जवाब नहीं है। इस उम्र में भी अभिनेत्री बिलकुल फिट नज़र आती है। वह अक्सर अपने जिम के लुक को लेकर वायरल होती रहती है। इसके अलावा वह अर्जुन के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को तलाक देने के बाद अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। हालाँकि वह इनसे उम्र में बहुत छोटे है लेकिन इनकी जोड़ी को फैंस के द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। 

दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar)
टेलीविज़न इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ किसी परिचय की मोहताज नहीं है। ससुराल सिमर का में एक अच्छा रोल अदा करने के साथ साथ  बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस एयर होस्टेज भी रह चुकी है। अगर इनकी निजी  लाइफ की बात करें तो दीपिका कक्कड़ ने साल 2011 में रौनक मेहरा के साथ शादी की थी। लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया। उसके बाद दिपीका ने साल 2018 में फिर से शादी की शोएब इब्राहिम से शादी की है। और अब शादी को 4 साल हो गया और यह लोग खुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं।

निशा रावल (Nisha Rawal)
टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निशा रावल को तो आप सभी जानते ही होंगे। निशा रावल की शादी करण मेहरा के साथ हुई थी। लेकिन कुछ कारणों के चलते अब इनका तलाक हो चुका है। निशा ने अपने पति पर आरोप लगाए कि करण के कई अफेयर्स चलते हैं।

संजीदा शेख(Sanjeeda Shaikh)
संजीदा शेख एक भारतीय टेलिविजन व फिल्म अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस क्‍या होगा निंमो का', 'कयामत' और 'ईश्‍क का रंग सफेद' जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं। संजीदा शेख ने 2012 में आमिर अली के साथ शादी की थी। 9 साल बाद 2021 में उनका उनके पति आमिर अली से तलाक हो गया। इनके तलाक की वजह एक्टर हर्षवर्धन राणा को माना जा रहा है। खबरों की माने तो हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख के बीच अफेयर चल रहा था। 

काम्या पंजाबी(Kamya Punjabi)
काम्या पंजाबी एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं, जो प्रमुख रूप से हिंदी टेलीविजन उद्योग में काम करती हैं और वो रहने वाली महलों की और शक्ति अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी धारावाहिकों में भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने संजय दत्त के कजन और एक्टर निमाई बाली को डेट कर रही हैं। यह आरोप उनके पति बंटी नेगी ने लगाया था, हालांकि बाद में उनके पति बंटी और काम्या का तलाक हो गया था। अभी फिलहाल वो सिंगल ही जीवनयापन कर रही हैं।