फिल्मों में बोल्ड सीन से रातोंरात हुई थीं मशहूर, फिर भी प्लॉप ही रहा इन 7 एक्ट्रेसेस का करियर
 
फिल्मों में बोल्ड सीन से रातोंरात हुई थीं मशहूर, फिर भी प्लॉप ही रहा इन 7 एक्ट्रेसेस का करियर

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जिनकी पहचान बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर है। इन एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में बोल्ड सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन बोल्ड सीन देकर रातोंरात चर्चा में आवे वाली इन एक्ट्रेसेस में से ज्यादातर का फिल्मी करियर फ्लॉप ही साबित हुआ। आइए डालते हैं ऐसी ही अभिनेत्रियों पर एक नजर:

Mallika Sherawat: मल्लिका शेरावत ने महेश भट्ट की फिल्म मर्डर से अपना डेब्यू किया था। मल्लिका ने फिल्म में खूब बोल्ड सीन दिये। इसके बाद भी वह कई फिल्मों में अपनी बोल्ड अदाओं के कारण चर्चा में रहीं। बावजूद इसके मल्लिका का फिल्मी करियर फ्लॉप ही रहा

Udita Goswami: फिल्म जहर और अकसर में अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी की गिनती भी फ्लॉप एक्ट्रेसेस में होती है।

Tanushree Dutta: तनुश्री दत्ता ने फिल्म आशिक बनाया आपने में कई बोल्ड सीन दिये थे। बतौर बोल्ड एक्ट्रेस बॉलीवुड में स्थापित होने से पहले ही तनुश्री ने फिल्मों को अलविदा कह दिया था।

Koena Mitra: बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाने वालीं कोइना मित्रा भी बहुत कम समय में बॉलीवुड से गायब हो गईं।

Geeta Basra: गीता बसरा ने द ट्रेन जैसी फिल्म में बोल्ड सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन उनका बॉलीवुड में करियर फ्लॉप साबित हुआ। फिलहाल वह हरभजन सिंह से शादी के बाद बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं।

Sherlyn Chopra: टाइमपास और रेड स्वास्तिक जैसी फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने वाली शर्लिन चोपड़ा भी बॉलीवुड में फ्लॉप रही हैं।

Meghna Naidu: मेघना नायडू ने फिल्म हवस में काफी बोल्ड सीन दिये थे। बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बनाने वाली मेघना बहुत जल्द फिल्मों से गायब हो गईं।