Bold Web Series to Watch: इन वेब सीरीज को देखने से पहले बंद कर लें अपने कमरे का दरवाजा, परिवार के साथ भूल से भी ना देखें
 
इन वेब सीरीज को देखने से पहले बंद कर लें अपने कमरे का दरवाजा, परिवार के साथ भूल से भी ना देखें

Rasbhari: प्राइम वीडियो की इस सीरीज में स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है और वो इसमें काफी बोल्ड अवतार में हैं. एक ऐसी टीचर बनी हैं स्वरा जिन पर उनके स्टूडेंट भी फिदा हो जाते हैं. इस सीरीज में बोल्ड सीन्स की कोई कमी नहीं.  

Mirzapur: मिर्जापुर 1 से ज्यादा बोल्ड सीन्स से भरी है मिर्जापुर 2. पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा जैसे सितारों से सजी ये सीरीज सबसे चर्चित सीरीज है और सबसे ज्यादा बोल्ड भी. इस सीरीज को परिवार के साथ देखने की गलती बिल्कल भी ना करें

Four More Shots: चार सहेलियों की कहानी इस सीरीज को काफी पसंद किया गया है. सयानी गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू ने इसमें लीडर लो निभाया है. इस सीरीज में भी बोल्ड एंड हॉट सीन्स की कमी नहीं.

Made in Heaven: यूं तो ये सीरीज हाई प्रोफाइल शादियों की अलग अलग कहानियों पर है लेकिन सीरीज के बीच बीच में कई ऐसे सीन्स हैं जिन्हें परिवार के साथ देखने पर आपको शर्मसार कर दें. ऐसे में ये सीरीज भी परिवार संग देखने लायक नहीं है.

Skulls and Roses: ये कोई वेब सीरीज नहीं हैं लेकिन इसे वेब रियलिटी शो जरूर कहा जा सकता है. ये एक रियलिटी शो था जिसमे बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का जमकर लगा था.