Bold Web Series: खुलेआम इन 5 वेब सीरीज को देखने पर आप हो सकते हैं शर्मिंदा, रिकॉर्ड तोड़ हैं इंटीमेट सीन्स
 
खुलेआम इन 5 वेब सीरीज को देखने पर आप हो सकते हैं शर्मिंदा, रिकॉर्ड तोड़ हैं इंटीमेट सीन्स

Bold Web Series: ओटीटी पर कई वेब सीरीज ऐसी हैं जिसमें बोल्ड सीन दिखाने के चक्कर में ऐसे सीन शूट कर लिए गए कि जिसे आप परिवार वालों के सामने गलती से भी क्लिक नहीं कर सकते. इन वेब सीरीज का ना केवल नाम बोल्ड है बल्कि इनमें बोल्डनेस और हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी गई हैं. जानिए ऐसी 5 वेब सीरीज के बारे में जिसे किसी के भी सामने देखने की गलती ना करें.

सबसे पहले जिस वेब सीरीज का नाम आता है उसका नाम 'चरित्रहीन 3' है. इस वेब सीरीज में इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं कि देखने वाले के भी पसीने छूट जाएंगे. इसे आप भूलकर भी किसी के साथ ना देखें.

'बॉम्बे बेगम्स' वेब सीरीज में हाई प्रोफाइल लेडीज को दिखाया गया है. जिसमें कई सीन्स ऐसे हैं जिन्हें देख हो सकता है कि परिवार के सामने आप शर्म से पानी-पानी हो जाएं. ऐसे में इस वेब सीरीज को अपने परिवार के साथ तो बिल्कुल भी ना देखें.

'मोना होम डिलीवरी' में कंगना शर्मा मुख्य भूमिका हैं. इस सीरीज में अभिनेत्री की बोल्ड अदाओं को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया. इसमें भी बोल्ड सीन्स की भरमार है.

'कविता भाभी' वेब सीरीज में कविता राधेश्याम लीड रोल में है. ये वेब सीरीज भी बोल्ड और हॉट सीन्स में किसी से भी पीछे नहीं है.