Bijli Song Out: कियारा आडवाणी ने 'बिजली' बनकर चुराया विक्की कौशल का दिल, किलर डांस मूव्स से नहीं हटेंगी नजरें

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) में विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednerkar) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने अब इस मल्टीस्टारर फिल्म का आइटम सॉन्ग 'बिजली' रिलीज कर दिया है.

 
Bijli Song Out

Bijli Song Out   विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर चर्चा में हैं. जल्द फिल्म रिलीज होने वाली है. फिल्म की स्टारकास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है. इसी बीच फिल्म का आइटम सॉन्ग ‘बिजली’ भी जारी कर दिया गया है.’गोविंदा नाम मेरा’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें विक्की और भूमि पति-पत्नी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब फिल्म का पहला गाना ‘बिजली’ भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. गाने में कियारा आडवाणी बेहद और विक्की कौशल जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर गोविंदा की भूमिका निभा रहे हैं. जो घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसा हुआ है. भूमि पेडनेकर विक्की कौशल पति-पत्नी की भूमिका में हैं. जबकि कियारा आडवाणी विक्की की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी.

कियारा-विक्की की डांस परफॉर्मेंस
फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के इस आइटम सॉन्ग में कियारा आडवाणी बिजली बनकर अपनी अदाओं से विक्की कौशल को घायल करती नजर आ रही हैं. इस गाने को आवाज सिंगर मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने दी है. जबकि इस गाने को कोरियोग्राफ गणेश आचार्या ने किया है. इस गाने को विक्की कौशल और कियारा आडवाणी दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. विक्की के पोस्ट पर तो अभिषेक बच्चन ने गाने की तारीफ करते हुए फायर इमोजी बनाई है. उनके अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने विक्की की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, इस साल का सबसे अच्छा ट्रैक है, तुम दोनों की परफॉर्मेंस बेहतरीन है.’


इस दिन होगी रिलीज
विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इन तीनों स्टार की ये ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 16 दिसंबर, 2022 को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है.

बता दें कि इन दिनों विक्की कौशल के पास काफी प्रोजेक्ट हैं. जल्द ही वह करण जौहर की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के अपोजिट नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास लक्ष्मण उतेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है, जिसमें वह सारा अली खान के साथ स्क्रिन शेयर करेंगे. साथ ही विक्की मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में भी नजर आने वाले हैं.