Bigg Boss 16: अंकित-प्रियंका के रिश्ते में फिर सुलगी चिंगारी, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का नया प्रोमो रिलीज हो चुका है. जिसे देखने के बाद प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के फैंस काफी निराश होने वाले हैं.
 
Bigg Boss 16: अंकित-प्रियंका के रिश्ते में फिर सुलगी चिंगारी, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए तमाशे होते रहते हैं. इस सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. रोजाना घरवालों के बीच में नए-नए मुद्दों को लेकर लड़ाई-झगड़ा और कलैश होना बेहद आम बात है. इस बार बिग बॉस खुद भी खेल रहे हैं, जिसके चलते बीच-बीच में देखा जाता है कि कंटेस्टेंट्स की चाल उन्हीं पर भारी पड़ जाती है. कंटेस्टेंट का गेम बिग बॉस कभी भी पलटकर रख देते हैं.


इसी बीच घर की एक जोड़ी प्रियंका और अंकित को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जैसा कि सब जानते हैं घर के बाहर से ही दोनों अच्छे दोस्त हैं. हालांकि घर के अंदर तो यह भी नजर आता है कि प्रियंका चौधरी अंकित को लेकर काफी सीरियस है. जिसके चलते अंकित की छोटी-छोटी बात उन्हें रोने पर मजबूर कर देती है. प्रियंका अंकित को बचाने के लिए उनके हर मुद्दे में ना चाहकर भी पड़ जाती हैं.


इस बीच बिग बॉस के शों का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि अंकित और प्रियंका के बीच एक बार फिर से कहा सुनी हो गई है. प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकित, प्रियंका के लिए कॉफी बना कर लेकर आते हैं. जिसे लेकर प्रियंका अंकित से कहती हैं कि यह पहली बार है जब तूने मेरे लिए इस घर में कॉफी बनाई है. प्रियंका का यू इस बात को जताना अंकित को बुरा लग जाता है, जिसके बाद अंकित कहते हैं कि तू ही सही होती है हमेशा.

अंकित की नाराजगी देख प्रियंका उन्हें मनाने के लिए भी जाती हैं. जहां प्रियंका उनसे कहती है कि इस घर में उन्होंने उनके हिस्से की भी लड़ाई लड़ी है. जिसपर अंकित कहते मैंने तुम्हें बोला नहीं था मेरे लिए लड़ाई लड़ने के लिए. ये सुनकर प्रियंका टूट जाती हैं और रोते हुए कहती हैं कि कितना भी कर लो हमेशा मैं ही गलत होती हूं. अंकिता प्रियंका को यू लड़ता देख उनके फैंस काफी नाखुश है.