Bigg Boss 16: कैप्टनसी के लिए घर में हुए दंगे, कौन होगा बिग बॉस का नया कैप्टन?

Bigg Boss News Highlights: बिग बॉस के घर में नए कैप्टन को लेकर घर वालों को टास्क दिया गया. जिसमें शिव, टीना और निमृत में से किसी एक को घर वालों को अगला कप्तान चुनने का मौका दिया गया है.
 
Bigg Boss 16: कैप्टनसी के लिए घर में हुए दंगे, कौन होगा बिग बॉस का नया कैप्टन?

Bigg Boss 16 New Caption: बिग बॉस के घर में अब अगला कैप्टन चुनने की बारी है. शो के शुरू होते ही शालिन साजिद, निमृत और शिव टीना को घर का अगला कप्तान चुनने के लिए कहते हैं. इस बात पर निमृत कहती हैं कि मुझे टीना को कैप्टन बनाने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन में ऐसे नहीं कह सकती कि मुझे कप्तानी नहीं चाहिए क्योंकि ये अच्छा नहीं लगता. इसी बात को लेकर टीना और निमृत के बीच थोड़ी बहस होती है. हालांकि अंकित दोनों को समझा देता है और टीना निमृत से गले मिल जाती हैं.


बिग बॉस के नए कैप्टन को लेकर प्रियंका-अंकित की प्लानिंग
वहीं प्रियंका और अंकित कैप्टनसी को लेकर बात करते हैं. दोनों कहते हैं कि बिग बॉस को हमारे ग्रुप में से किसी को टास्क के संचालक के रूप में चुनना चाहिए, ताकि उन्हें कप्तानी हासिल करने का मौका मिल सके.

बिग बॉस का अगला कैप्टन कौन होगा
बिग बॉस ने घर वालों को बीबी फिशरीज नाम का टास्क दिया है, जिसमें घरवालों को टोकरियों में मछलियां इकट्ठी करनी हैं और उनमें बर्फ और नमक डालना है. एमसी स्टेन को इस टास्क का संचालक बनाया गया है. वही तय करेंगे कि कौन सी मछलियों का चयन किया जाएगा और किसे खारिज कर दिया जाएगा. जो मछली सलेक्ट की जाएंगी उन्हें स्टोर रूम में रखा जाएगा.


बिग बॉस के अगले कैप्टन की फाइट
चूंकि शिव घर के कप्तान हैं और निमरित और टीना उनके खास शाही दोस्त हैं, इसलिए घर के बाकी सदस्यों को हर राउंड के मुकाबले में उन्हें हराना होगा. घर के नए कप्तान के लिए तीन दावेदार चुने गए हैं जिसमें शिव, निमृत और टीना शामिल हैं. घरवालों को उन्हें हराना होगा और एक किसी का नाम बोर्ड से हटाकर दूसरा नाम लिखना होगा. इस तरह जो आखिर में 3 कंटेस्टेंट्स बचेंगे उनके बीच कैप्टेंसी को लेकर फाइट होगी.


बिग बॉस के टास्क में फिर भिड़े अर्चना-साजिद
पहले राउंड में अंकित, सुम्बुल और सौंदर्या निमृत, टीना और शिव के खिलाफ़ मछलियां पकड़ते हैं इसमें स्टेन निमृत, शिव और टीना की कलेक्ट की गई मछलियों को सलेक्ट करते हैं और वो राउंड जीत जाते हैं. जबकि दूसरे राउंड में प्रियंका, अंकित और सौंदर्या मछलियां पकड़ने जाते हैं और उनके साथ अर्चना भी चली जाती हैं. जिसकी वजह से एमसी स्टेन प्रियंका और बाकी सदस्यों को राउंड से डिसक्वालिफाई कर देते हैं.


अर्चना थप्पड़ मारने भागे साजिद
अर्चना के टास्क में भाग लेने को लेकर घरवालों के बीच बहस हो जाती है. अर्चना एक बार फिर साजिद से पंगा लेती है. वो साजिद को अनफेयर बताती हैं जिसे सुनते ही साजिद अपना आपा खो देते हैं. साजिद अर्चना पर हमला करने की कोशिश करतें है और कहते हैं कि मैं सिर्फ एक बार उसे थप्पड़ मारना चाहता हूं. इसी के साथ टास्क खत्म हो जाता है.