Bigg Boss 16 : ‘सलमान हो या शेखर सुमन किसी को नहीं पसंद है शालीन’- गौतम विग

कलर्स टीवी कॅरिअलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में शालिन जिस तरह से अपनी गेम खेल रहे हैं और लोगो का इस्तेमाल कर रहे हैं वह किसी को पसंद नहीं आ रहा है.

 
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 : हाल ही में कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 से गौतम विग का एलिमिनेट हुआ. शो से एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट गौतम विग का एक बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने घर के अंदर चल रहे कुछ फेक रिश्तो के बारे में बड़ी बात कही है और कंटेस्टेंट की पोल खोल कर रख दी है. आपको बता दें, गौतम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि शालिन भनोट और टीना दत्ता का रिश्ता पूरी तरह से फेक है, घर से बेघर हुए चौथे कंटेस्टेंट के रूप में गौतम जब घर से बाहर आए, तो सभी को उनसे यही उम्मीद थी कि वे घर की कुछ ऐसी बातें साझा करेंगे जिस बारें में शो के फैंस बिलकुल अनजान थे.

यहां देखिए बिग बॉस 16 का वीडियो



शालीन को कहा-‘फेक’

गौतम ने एक मीडिया पोर्टल को दिए हुए इंटरव्यू में बताया कि “शालिन ने एक फेक बॉन्ड बना रखा है, शुरू में वह मुझसे कहता था कि मैं टीना के साथ अफेयर कर लूं, तो मैंने उससे कहा कि, नहीं मैं यहां यह सब करने नहीं आया हूं. मैं टीना को एक अच्छा दोस्त मानता हूं और उसे उन्हीं नजरों से देखता हूं. शालिन और टीना को लेकर गौतम का बयान गौर करने वाला है क्योंकि कई नेटीजेंस भी ऐसा मानते हैं कि शालिन बहुत ज्यादा शातिर बनने की कोशिश कर रहे हैं, और घर में पूरी तरह से फेंक दिखाई दे रहे हैं, सलमान खान हो या शेखर सुमन सबको शालिन का रवैया पसंद नहीं है.”जानिए क्या है गौतम का कहना?

अपने इविक्शन पर गौतम ने बयान दिया और कहा कि मेरा इविक्शन प्रियंका चाहर चौधरी की वजह से हुआ है. अंकित के बारे में उनका बयान आया कि वह एक कठपुतली है, सारे घर वाले उसे पोपट कहते हैं, लेकिन प्रियंका तेज दिमाग है. आपको बता दें बिग बॉस सीजन 16 के शुरुआती दिनों से ही फ्रेम में शालिन और टीना ही सबकी नजरों में हैं, शालिन जिस तरह से अपनी गेम खेल रहे हैं और लोगो का इस्तेमाल कर रहे हैं वह किसी को पसंद नहीं आ रहा है.