Beating Old Man : इन महिला पुलिसकर्मियों की बेरहमी देख कांप जाएगी रूह, बुजुर्ग पर बरसाए अंधाधुध लट्ठ, रहम की भीख मांगता रह गया बुजुर्ग

 
इन महिला पुलिसकर्मियों की बेरहमी देख कांप जाएगी रूह

Beating Old Man : बिहार के कैमूर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां 2 महिला पुलिस कर्मियों द्वारा एक बुजुर्ग शिक्षक को लट्ठ से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग रहम की भीख मांगता रहा और महिला पुलिस कर्मी उसे पीटते रही। 

women constable beat Teacher

वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने बताया कि घटना भभुआ शहर की है। गौरतलब है कि भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक पर दो महिला कॉन्स्टेबल ज्ञानती कुमारी और दूसरी नंदनी कुमारी की ड्यूटी यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए लगाई गई थी। 

सूत्रों की मानें तो महिला कॉन्स्टेबल चौक पर ट्रैफिक रेगुलेट कर रही थीं।  इसी दौरान बुजुर्ग शिक्षक नवल किशोर शर्मा साइकिल लेकर सड़क पार कर रहे थे। इस पर कॉन्स्टेबल ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वो नहीं रुके। उन्होंने कुछ कहा तो महिला कॉन्स्टेबल को लगा कि वो गाली दे रहे हैं।  इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें रोककर पीटना शुरू कर दिया। 

women constable beat Teacher
 
इस मामले में पीड़ित  बुजुर्ग का कहना है कि मैं एक स्कूल में अंग्रेजी विषय का शिक्षक हूं।  शुक्रवार दोपहर जयप्रकाश चौक से आ रहा था, तभी 2 महिला कॉन्स्टेबल ने रोका।  मैं उनकी बातों को इग्नोर कर आगे बढ़ा।  इस पर महिला कॉन्स्टेबल ने रोककर मुझ पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाईं। 

पीड़ित ने बताया कि उसने उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा लेकिन वो नहीं मानीं। उन्होंने उसे 20 से अधिक लाठियां मारीं। फिर एक किसी अन्य व्यक्ति ने बीच में आकर उसे छुड़वाया  मैं इतना लज्जित हो गया कि थाने में कोई कंप्लेंट दर्ज नहीं कराई। पिटाई से पैर और हाथ में सूजन आ गई है।  मुझे न्याय चाहिए। 

women constable beat Teacher

इस मामले में कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि भभुआ शहर में एक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।  इसकी जांच का जिम्मा भभूआ डीएसपी को दिया गया है।  24 घंटे के अंदर जांच कर रिपोर्ट पेश की जाएगी।