Anupama Prakash Web Series: कविता भाभी, लोलिता भाभी को टक्कर देने आई ये हसीना, मसाज गर्ल बनकर दिए कई बोल्ड सीन
 
anupama-prakash.webp

Anupama Prakash Web Series Lovely Massage Parlour: जब से विश्व में कोरोना ने दस्तक दी है. वेब सीरीज का ट्रेंड बढ़ गया है. लोग अब थिएटर में जाने की बजाय घर में बैठकर फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन जैसे-जैसे वेब सीरीज का चलन बढ़ा है, बोल्ड कंटेंट वाली सीरीज भी खूब धड़ल्ले से ओटीटी पर रिलीज होने लगी हैं. बोल्ड वेब सीरीज की दुनिया में अनुपमा प्रकाश धीरे-धीरे अब अपना खूब नाम कमा रही हैं.

अनुपमा प्रकाश की शुरुआत

अनुपमा प्रकाश जब भी पर्दे पर आती हैं तो कहर ढाती हैं. उनके इंटिमेट सीन लोगों के रोंगटे खड़े कर देते हैं. अनुपमा प्रकाश को पहली बार 'रिस्कनामा' फिल्म में नोटिस हुई थीं और इसके बाद वह उल्लू ऐप की सीरीज 'रीति रिवाज तिजारत' में नजर आईं. यहां से उन्हें पहचान मिलती गई.

बोल्ड सीन देने में माहिर

इसी ऐप में उनकी और भी वेब सीरीज आ चुकी हैं, जिनमें उन्होंने खूब बोल्ड दिए हैं. लेकिन वो 'लवली मसाज पार्लर' (Lovely Massage Parlour) को लेकर खूब चर्चा में रही थीं. इस वेब सीरीज में उन्होंने भर-भरकर हॉट सीन्स दिए हैं. अनुपमा प्रकाश कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन इस वेब सीरीज से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली है.  

क्या है 'लवली मसाज पार्लर' की कहानी

'लवली मसाज पार्लर' वेब सीरीज एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसके पिता नहीं हैं और मां बीमार रहती है. उसका भाई भी कुछ नहीं कमाता . ऐसे में घर का खर्च और मां के इलाज का इंतजाम उसे ही करना होता है. वह अपनी एक दोस्त से नौकरी के लिए बात करती है तो पार्लर में मसाज गर्ल का काम करती है. दोस्त उसे मसाज पार्लर में काम करने की सलाह देती है. पहले तो वह इनकार करती है लेकिन मजबूरी में वहां काम करना शुरू कर देती है. अनुपमा इस सीरीज में मसाज गर्ल बनकर मर्दों को मसाज देती हैं.